महराजगंज:रवि चौरसिया बने बीडीओ जिले का मान बढ़ाया

20191010_213008

महराजगंज: निचलौल नगर के महाशय वार्ड निवासी रवि कुमार रंजन पुत्र स्व.डॉ ओमप्रकाश चौरसिया का चयन यूपीपीएससी के गुरुवार को जारी अंतिम परिणाम में खंड विकास अधिकारी के रूप में हुआ है।

Maharajganj Ravi Chaurasia Becomes The Value Of Bdo District :

2016 में मैकेनिकल इंजीनियरिग से बीटेक उत्तीर्ण रवि की प्रारंभिक पढ़ाई से लेकर हाईस्कूल तक निचलौल के रामहर्ष इंटर कालेज में हुई है। रवि ने अपनी इस सफलता का श्रेय माता शकुंतला चौरसिया (अध्यापक) व बहनों के सहयोग के साथ अपने कठिन परिश्रम को दिया है।

शिक्षक बड़े भाई राहुल चौरसिया, ने बताया कि छोटे भाई का अगला लक्ष्य एसडीएम का है, जिसकी वह तैयारी कर रहे हैं।

खबर सुनते ही नगर के लोगो रवि के घर पहुचकर उनके माता भाई बहन को बधाई दे रहे । रवि अभी दिल्ली ही है ।

संवाददाताविजय चौरसिया

महराजगंज: निचलौल नगर के महाशय वार्ड निवासी रवि कुमार रंजन पुत्र स्व.डॉ ओमप्रकाश चौरसिया का चयन यूपीपीएससी के गुरुवार को जारी अंतिम परिणाम में खंड विकास अधिकारी के रूप में हुआ है। 2016 में मैकेनिकल इंजीनियरिग से बीटेक उत्तीर्ण रवि की प्रारंभिक पढ़ाई से लेकर हाईस्कूल तक निचलौल के रामहर्ष इंटर कालेज में हुई है। रवि ने अपनी इस सफलता का श्रेय माता शकुंतला चौरसिया (अध्यापक) व बहनों के सहयोग के साथ अपने कठिन परिश्रम को दिया है। शिक्षक बड़े भाई राहुल चौरसिया, ने बताया कि छोटे भाई का अगला लक्ष्य एसडीएम का है, जिसकी वह तैयारी कर रहे हैं। खबर सुनते ही नगर के लोगो रवि के घर पहुचकर उनके माता भाई बहन को बधाई दे रहे । रवि अभी दिल्ली ही है । संवाददाता-विजय चौरसिया