महराजगंज:रोडवेज बस और बोलोरो की आमने-सामने टक्कर,दो की मौत

20200227_154932

महराजगंज : महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के दक्षिणी बाईपास पर सुबह एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में परिवहन निगम की बस और बोलेरो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बोलेरो चालक समेत एक महिला की मौत हो गई. वहीं दो बोलेरो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

Maharajganj Roadways Bus And Boloro Collide Face To Face Two Killed :

फरेंदा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा तहसीलदार निवासी राजमती देवी बीमार थीं. गुरुवार की सुबह गोरखपुर में डॉक्टर से दिखाने के लिए परिजन उन्हें बोलेरो गाड़ी से लेकर निकले थे. तभी गोरखपुर जाते समय फरेंदा दक्षिणी बाईपास पर गोरखपुर से सोनौली जा रही रोडवेज बस और बोलोरों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर ही चालक रवि और राजमती की मौत हो गई. वहीं राजमती का बेटा सुमित यादव और चानमती देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं.

फरेंदा सीओ अशोक मिश्रा का कहना है कि घायलों को फरेंदा सीएचसी से गंभीर रूप से घायल सुमित को तत्काल मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. इस सड़क हादसे की सूचना पर फरेंदा पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

महराजगंज : महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के दक्षिणी बाईपास पर सुबह एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में परिवहन निगम की बस और बोलेरो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बोलेरो चालक समेत एक महिला की मौत हो गई. वहीं दो बोलेरो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. फरेंदा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा तहसीलदार निवासी राजमती देवी बीमार थीं. गुरुवार की सुबह गोरखपुर में डॉक्टर से दिखाने के लिए परिजन उन्हें बोलेरो गाड़ी से लेकर निकले थे. तभी गोरखपुर जाते समय फरेंदा दक्षिणी बाईपास पर गोरखपुर से सोनौली जा रही रोडवेज बस और बोलोरों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर ही चालक रवि और राजमती की मौत हो गई. वहीं राजमती का बेटा सुमित यादव और चानमती देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं. फरेंदा सीओ अशोक मिश्रा का कहना है कि घायलों को फरेंदा सीएचसी से गंभीर रूप से घायल सुमित को तत्काल मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. इस सड़क हादसे की सूचना पर फरेंदा पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।