1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. महराजगंज: नेपाल की सीमा पर तैनात पुलिस के इन जवानों के जज्बे को सलाम

महराजगंज: नेपाल की सीमा पर तैनात पुलिस के इन जवानों के जज्बे को सलाम

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज : कोरोना संक्रमण के दौरान अपने दायित्वों के निर्वहन में अपनी जान की परवाह किए बिना उस समय देवदूत बन गए जब कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की शव को छोड़कर उसके अपने परिजन भाग खड़े हुए। ऐसे समय में सोनौली नागरिक पुलिस चौकी के दो जवान अभय कुमार और प्रदीप कुमार यादव ने कोरोना संक्रमित युवक के शव को विधि विधान के साथ उसका अंतिम संस्कार किया।

हालांकि इस कार्य के बाद देव दूतों को तमाम दिक्कतें झेलनी पड़ी इन्होंने अपने कोविड जांच भी कराई। ऐसे दोनो देव दूतों को न्यूज नाश टीम भी इनके जज्बे को सलाम करता है।

सीमावर्ती क्षेत्र के कोरोना योद्धाओं को सम्मान करने के क्रम में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने दोनों देव दूतों को फूल माला पहनाकर पुष्प वर्षा करते हुए अंग वस्त्र और कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर उनका सम्मान किया। उपस्थित गणमान्य नागरिको पत्रकारों ने दोनो देव दूतों का तालियों से स्वागत किया ।

कोरोना योद्धा सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने दोनों देव दूतों के कार्यो की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहां की इन आरक्षीयो का कार्य बहुत ही सराहनीय एवं प्रेरणादायक है। समाज तथा विभाग को इन पर सदा गर्व रहेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...