1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:बीएसए दफ्तर में शिक्षक का हंगामा,गाली-गलौच, कम्‍प्‍यूटर तोड़ने का आरोप

महराजगंज:बीएसए दफ्तर में शिक्षक का हंगामा,गाली-गलौच, कम्‍प्‍यूटर तोड़ने का आरोप

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज:महराजगंज के बेसिक शिक्षा कार्यालय में बुधवार को एक शिक्षक ने जमकर हंगामा मचाया। कार्यालय के कर्मचारियों ने शिक्षक पर गाली गलौच और कम्‍प्‍यूटर तोड़ने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि शिक्षक ने ऐसा क्‍यों किया, बीएसए दफ्तर से उनकी क्‍या नाराजगी थी, फिलहाल इस बारे में कोई कुछ नहीं बोल रहा है। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। एसपी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

बीएसए कार्यालय के कर्मचारियों के मुताबिक बुधवार दोपहर मिठौरा क्षेत्र के एक शिक्षक ने वहां अचानक हंगामा शुरू कर दिया। कार्यालय में घुसते ही उन्‍होंने अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल शुरू कर दिया। वहां रखा एक कम्‍प्‍यूटर उठाकर नीचे फेंक दिया। कर्मचारियों के मुताबिक उस वक्‍त दफ्तर में आईजीआरएस की शिकायतों का निस्‍तारण किया जा रहा था। शिक्षक ने एक कर्मचारी के हाथ से पत्रावली लेकर फेंक दिया। शिक्षक के हंगामे के चलते कार्यालय में अफरा तफरी मच गई। कुछ कर्मचारियों ने उन्‍हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन शिक्षक उनसे भी उलझ गए। इसके बाद कार्यालय का चैनल गेट बंद कर दिया गया। प्रभारी बीएसए एसएस पटेल ने कोतवाली पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी। करीब आधे घंटे बाद कलेक्‍ट्रेट चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने अतिरिक्‍त पुलिस बुलाकर शिक्षक को काबू में किया और पुलिस चौकी भेज दिया।

एसएस पटेल, प्रभारी, बीएसए ने बताया कि शिक्षक ने बीएसए कार्यालय में हंगामा किया। कम्प्यूटर तोड़ दिया। आईजीआरएस की पत्रावली फेंक दिया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बुलाई गई। इस प्रकरण में कार्यालय की तरफ से तहरीर एसपी को भेज दी गई है।

प्रदीप गुप्ता, एसपी महराजगंज ने बताया कि बीएसए कार्यालय में शिक्षक द्वारा हंगामा करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्‍हें हिरासत में ले लिया है। शिक्षक का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें :- PM की रैली में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...