महराजगंज:हिरन को निगल गया अजगर और तमाशा देखता रह गया लोगों की भीड़

20191016_193619

महराजगज : महाराजगंज के सोहगीबरवां वन्यजीव विभाग के पकड़ी रेंज के महलगंज बंधे के पास एक विशालकाय अजगर ने हिरन को अपना शिकार बना लिया, जिससे हिरन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने अजगर को पकड़कर जंगल मे छोड़ दिया है ।

Maharajganj The Dragon Swallowed The Reindeer And The Crowd Kept On Watching The Spectacle :

जानकारी के मुताबिक पकड़ी रेंज के महलगंज के पास स्थित बंधे पर अजगर निकलने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने देखा कि तीन मीटर लंबे अजगर ने एक हिरन को अपना शिकार बना लिया है।

हिरन को निगलने के बाद अजगर पूरी तरह सुस्त पड़ा हुआ था। अजगर निकलने की सूचना पर दूर दराज से लोग वहां पहुंचे और उसे देखने लगे। पकड़ी के उप प्रभागीय वनाधिकारी चंद्रेश्वर सिंह ने बताया कि अजगर द्वारा हिरन को निगलने की सूचना मिलने पर वनकर्मियों को मौके पर भेजा गया था, अजगर को पकड़ कर जंगलों में छोड़ दिया गया है।

महराजगज : महाराजगंज के सोहगीबरवां वन्यजीव विभाग के पकड़ी रेंज के महलगंज बंधे के पास एक विशालकाय अजगर ने हिरन को अपना शिकार बना लिया, जिससे हिरन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने अजगर को पकड़कर जंगल मे छोड़ दिया है । जानकारी के मुताबिक पकड़ी रेंज के महलगंज के पास स्थित बंधे पर अजगर निकलने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने देखा कि तीन मीटर लंबे अजगर ने एक हिरन को अपना शिकार बना लिया है। हिरन को निगलने के बाद अजगर पूरी तरह सुस्त पड़ा हुआ था। अजगर निकलने की सूचना पर दूर दराज से लोग वहां पहुंचे और उसे देखने लगे। पकड़ी के उप प्रभागीय वनाधिकारी चंद्रेश्वर सिंह ने बताया कि अजगर द्वारा हिरन को निगलने की सूचना मिलने पर वनकर्मियों को मौके पर भेजा गया था, अजगर को पकड़ कर जंगलों में छोड़ दिया गया है।