महराजगंज:तलाक देने मुख्यालय पहुंचे युवक पर दूसरी पत्नी ने अपनी जूती से कर दी बरसात, सास ससुर को भी नहीं बख्शा

1594657229

महराजगंज l जिला मुख्यालय में विकास भवन के सामने सोमवार को एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने के लिए मजमा लग गया। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद एक युवक साल भर पहले दूसरी शादी किया। उसको भी तलाक देने मुख्यालय पहुंचा था। विकास भवन के सामने पति व सास ससुर मिल गए। कहासुनी के बाद दूसरी पत्नी पैर से जूती निकाल पति को इस कदर पीटने लगी कि लोग गिनती नहीं कर पाए। बेटे के बचाव में आए सास व ससुर को भी उसने नहीं बख्शा। उन पर भी जूती की बरसात कर दी। मारपीट के मामले में कभी पति व ससुर भारी पड़ रहे थे तो कभी बहू। लोगों ने किसी तरह समझा बुझा कर मामला शांत कराया।

Maharajganj The Second Wife Rained On The Young Man Who Reached The Headquarters To Divorce His Father In Law Was Not Spared Either :

कोठीभार की रहने वाली थी युवती
दूसरी पत्नी का मायका कोठीभार थाना क्षेत्र में है। पति घुघली क्षेत्र का रहने वाला है। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद युवक ने कोठीभार की युवती से साल भर पहले ही शादी किया था। पर साल भर में ही पति पत्नी का रिश्ता तलाक के दहलीज पर पहुंच गया।

सामान वापस करने की शर्त पर बिगड़ गया मामला
दोनों का तलाक का मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया था। सुलह समझौते की सभी कोशिश धराशायी होने के बाद तय हुआ था कि सोमवार को शादी में दिए गए सभी सामान को ससुराल वाले वापस कर देंगे। सोमवार को समान वापस करने की तारीख मुकर्रर हुई। दोनों पक्ष के लोग आए। युवती का कहना था कि महिला थाना के माध्यम से सामान वापस होगा। इसके लिए वह प्रार्थना पत्र भी दी थी। लेकिन पति महिला थाना जाने को तैयार नहीं हो रहा था। उसका कहना था कि वह कोर्ट के माध्यम से सामान वापस करेगा। इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों के अलावा साथ आए परिजन भी आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट इतनी भीषण थी कि लड़ते लड़ते सड़क के किनारे पानी में गिर गए। महिलाएं एक दूसरे का बाल नोच रही थीं। कभी सास बहू, कभी ससुर बहू में मुकाबला हो रहा था, लेकिन महिला के निशाने पर पति ही था। जैसे ही दूसरे से मौका मिलता था पति पर टूट पड़ती थी। इस सम्बन्ध में कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह का कहना है मारपीट के मामले में शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है।

महराजगंज l जिला मुख्यालय में विकास भवन के सामने सोमवार को एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने के लिए मजमा लग गया। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद एक युवक साल भर पहले दूसरी शादी किया। उसको भी तलाक देने मुख्यालय पहुंचा था। विकास भवन के सामने पति व सास ससुर मिल गए। कहासुनी के बाद दूसरी पत्नी पैर से जूती निकाल पति को इस कदर पीटने लगी कि लोग गिनती नहीं कर पाए। बेटे के बचाव में आए सास व ससुर को भी उसने नहीं बख्शा। उन पर भी जूती की बरसात कर दी। मारपीट के मामले में कभी पति व ससुर भारी पड़ रहे थे तो कभी बहू। लोगों ने किसी तरह समझा बुझा कर मामला शांत कराया। कोठीभार की रहने वाली थी युवती दूसरी पत्नी का मायका कोठीभार थाना क्षेत्र में है। पति घुघली क्षेत्र का रहने वाला है। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद युवक ने कोठीभार की युवती से साल भर पहले ही शादी किया था। पर साल भर में ही पति पत्नी का रिश्ता तलाक के दहलीज पर पहुंच गया। सामान वापस करने की शर्त पर बिगड़ गया मामला दोनों का तलाक का मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया था। सुलह समझौते की सभी कोशिश धराशायी होने के बाद तय हुआ था कि सोमवार को शादी में दिए गए सभी सामान को ससुराल वाले वापस कर देंगे। सोमवार को समान वापस करने की तारीख मुकर्रर हुई। दोनों पक्ष के लोग आए। युवती का कहना था कि महिला थाना के माध्यम से सामान वापस होगा। इसके लिए वह प्रार्थना पत्र भी दी थी। लेकिन पति महिला थाना जाने को तैयार नहीं हो रहा था। उसका कहना था कि वह कोर्ट के माध्यम से सामान वापस करेगा। इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों के अलावा साथ आए परिजन भी आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट इतनी भीषण थी कि लड़ते लड़ते सड़क के किनारे पानी में गिर गए। महिलाएं एक दूसरे का बाल नोच रही थीं। कभी सास बहू, कभी ससुर बहू में मुकाबला हो रहा था, लेकिन महिला के निशाने पर पति ही था। जैसे ही दूसरे से मौका मिलता था पति पर टूट पड़ती थी। इस सम्बन्ध में कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह का कहना है मारपीट के मामले में शांति भंग की धारा में कार्रवाई की गई है।