1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Maharajganj:टूरिस्ट बस और टैकर की आमने-सामने से भिड़ंत,चालक सहित तीन गंभीर रूप से घायल

Maharajganj:टूरिस्ट बस और टैकर की आमने-सामने से भिड़ंत,चालक सहित तीन गंभीर रूप से घायल

गोरखपुर- सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनौली कोतवाली के करीब बुधवार की सुबह एक खाली टूरिस्ट बस और नेपाली टैंकर की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज। गोरखपुर- सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनौली कोतवाली के करीब बुधवार की सुबह एक खाली टूरिस्ट बस और नेपाली टैंकर की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

ये हुए घायल
बस व टैंकर की टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। दुर्घटना में टैंकर के चालक प्रकाश क्षेत्री निवासी भैरहवा व बस चालक संतोष और परिचालक राजेश निवासी शिवपुर थाना शिवपुर जिला वाराणसी उत्तर प्रदेश घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायलों को इलाज के लिए रतनपुर सीएचसी ले गई। जहां बस चालक की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे महराजगंज जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गलत लेन पर आ रही टैंकर के चलते हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस सोनौली से गोरखपुर की ओर अपनी लेन से आ रही थी। अभी वह सोनौली कोतवाली चौराहा के पास पहुंची ही थी कि विपरीत दिशा से गलत लेन पर आ रही टैंकर से आमने-सामने टकरा गई। जब हादसा हुआ तो कोहरा भी था। लोगों का बताना था कि हादसे का कारण टैंकर चालक की गलती रही।

कोतवाली प्रभारी सोनौली अभिषेक सिंह का बताना है कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस चालक को गंभीर चोट आई है।

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...