1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:चाकू गर्म कर पत्नी को जलाया,पति गिरफ्तार,निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

महराजगंज:चाकू गर्म कर पत्नी को जलाया,पति गिरफ्तार,निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत बिस्मिल नगर वार्ड स्थित एक मकान में रह रहे पति ने अपनी पत्नी पर गर्म चाकू से जलाकर दरिदगी की सभी हदें पार कर दी। महिला रोते बिलखते थाने पहुंची और पति पर चाकू से जलाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत बिस्मिल नगर वार्ड स्थित एक मकान में रह रहे पति ने अपनी पत्नी पर गर्म चाकू से जलाकर दरिदगी की सभी हदें पार कर दी। महिला रोते बिलखते थाने पहुंची और पति पर चाकू से जलाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

पढ़ें :- आज का यूपी बेजोड है , विरोधी भी दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर : डा दिनेश शर्मा 
Jai Ho India App Panchang

इस घटना को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। बुधवार सुबह आरोपित को उसके किराए के मकान बिस्मिल नगर वार्ड से गिरफ्तार कर कोर्ट प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना का कारण गृह कलह बताया जा रहा है।

पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उसका पति मोहन सोमवार को कमरे में बंद कर प्रताड़ित करने लगा। यहां तक कि चाकू को गर्म कर शरीर में जगह-जगह जला दिया। शोर मचाने की आवाज सुन आस पड़ोस की भीड़ इकट्ठा होता देख वह फरार हो गया। महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसका पति मोहन निवासी भगवानपुर टोला कनघुसरी के खिलाफ चाकू से हमला करने, गाली गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

पढ़ें :- कोरोना की चेन तोड़ने के लिए यूपी में कोविड वैक्सीनेशन का कार्य निरन्तर जारी : अमित मोहन प्रसाद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...