यात्रियों से भरी बस और कंटेनर की भिड़ंत, 13 की मौत, कई घायल

a

मुम्बई। महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 15-20 लोग इस हादसे में घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Maharashtra 13 Dead And 20 Injured After A Bus Collided With A Canter :

महाराष्ट्र के धुले जिले में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस हादसे का शिकार हो गई। ये बस औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही थी। उसी दौरान उसकी टक्कर सामने से आ रही एक कंटेनर से हो गई। हादसे में 13 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 15 से 20 लोग घायल हो गए जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैण् पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अभी मृतकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है क्योंकि अभी भी कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है।

हालांकि डॉक्टर इनका इलाज कर रहे हैं लेकिन डॉक्टर्स ने भी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना रविवार रात के 10.30 बजे शाहदा-डोंडीचा मार्ग पर निमगुल गांव के पास की है जहां यात्रियों को लेकर औरंगाबाद से धुले जिले की तरफ आ रही बस की टक्कर सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से हो गईए जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।

वहीं पुलिस मामले की जांच भी कर रही है। इस हादसे में ट्रक और बस के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैए जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

मुम्बई। महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 15-20 लोग इस हादसे में घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महाराष्ट्र के धुले जिले में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस हादसे का शिकार हो गई। ये बस औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही थी। उसी दौरान उसकी टक्कर सामने से आ रही एक कंटेनर से हो गई। हादसे में 13 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 15 से 20 लोग घायल हो गए जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैण् पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अभी मृतकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है क्योंकि अभी भी कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है। हालांकि डॉक्टर इनका इलाज कर रहे हैं लेकिन डॉक्टर्स ने भी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना रविवार रात के 10.30 बजे शाहदा-डोंडीचा मार्ग पर निमगुल गांव के पास की है जहां यात्रियों को लेकर औरंगाबाद से धुले जिले की तरफ आ रही बस की टक्कर सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से हो गईए जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले की जांच भी कर रही है। इस हादसे में ट्रक और बस के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैए जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।