महाराष्ट्र: CM उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले की दीवार पर लिखे गए अपशब्द, मचा घमासान

CM Uddhav Thackeray's official bungalow
महाराष्ट्र: CM उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले की दीवार पर लिखे गए अपशब्द, मचा घमासान

मुम्बई। महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख ​उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले ‘वर्षा’ की दीवार पर अपशब्द ​लिखे गए हैं जिसके सामने आने के बाद महाराष्ट्र में घमासान मच गया है। बताया जा रहा है कि बंगले के एक कमरे की दीवार पर लिखा था, ‘Whos is UT यूटी यानी यूटी कौन है? UT Is Mean यानी यूटी बुरा है… शट अप.’। इसे पढ़ने के बाद यूटी शब्द को सीएम उद्धव ठाकरे से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल अभी सीएम उद्धव ठाकरे के इस बंगले की मरम्मत पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा ही की जा रही है।

Maharashtra Abuses Written On The Wall Of Cm Uddhav Thackerays Official Bungalow :

बताया गया कि इससे पहले इस ‘वर्षा’ बंगले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस रहते थे लेकिन उद्धव ठाकरे के सीएम बनते ही उन्होने बंगला छोड़ दिया था। दरअसल पीडब्ल्यूडी का कहना है कि जब फडणवीस द्वारा पीडब्ल्यूडी को बंगला सौंपा गया तब उसमें एक कमरे की दीवार पर अपशब्द लिखे हुए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग सीएम उद्धव ठाकरे के लिए किया गया था। बताया जा रहा है कि जिस ​कमरे की दीवार में ऐसा लिखा है वह कमरा फडणवीस की बेटी का था।

जबसे यह मामला सामने आया है तभी से देवेंद्र फडणवीस परिवार पर सवाल उठना शुरू हो गये हैं। फिल्हाल उद्धव ठाकरे अभी तक इस बंगले में शिफ्ट नही हुए हैं, अभी यहां मरम्मत का काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकालती आईं हैं। वह कई बार शिवसेना पर कटाक्ष कर चुकी हैं।

मुम्बई। महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख ​उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले 'वर्षा' की दीवार पर अपशब्द ​लिखे गए हैं जिसके सामने आने के बाद महाराष्ट्र में घमासान मच गया है। बताया जा रहा है कि बंगले के एक कमरे की दीवार पर लिखा था, 'Whos is UT यूटी यानी यूटी कौन है? UT Is Mean यानी यूटी बुरा है... शट अप.'। इसे पढ़ने के बाद यूटी शब्द को सीएम उद्धव ठाकरे से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल अभी सीएम उद्धव ठाकरे के इस बंगले की मरम्मत पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा ही की जा रही है। बताया गया कि इससे पहले इस 'वर्षा' बंगले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस रहते थे लेकिन उद्धव ठाकरे के सीएम बनते ही उन्होने बंगला छोड़ दिया था। दरअसल पीडब्ल्यूडी का कहना है कि जब फडणवीस द्वारा पीडब्ल्यूडी को बंगला सौंपा गया तब उसमें एक कमरे की दीवार पर अपशब्द लिखे हुए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग सीएम उद्धव ठाकरे के लिए किया गया था। बताया जा रहा है कि जिस ​कमरे की दीवार में ऐसा लिखा है वह कमरा फडणवीस की बेटी का था। जबसे यह मामला सामने आया है तभी से देवेंद्र फडणवीस परिवार पर सवाल उठना शुरू हो गये हैं। फिल्हाल उद्धव ठाकरे अभी तक इस बंगले में शिफ्ट नही हुए हैं, अभी यहां मरम्मत का काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकालती आईं हैं। वह कई बार शिवसेना पर कटाक्ष कर चुकी हैं।