महाराष्ट्र: लिखित आश्वासन पर अड़ी शिवसेना, मातोश्री के बाहर लगे आदित्य ठाकरे भावी सीएम के पोस्टर

BJP-SHIVSENA
महाराष्ट्र: लिखित आश्वासन पर अड़ी शिवसेना, मातोश्री के बाहर लगे आदित्य ठाकरे भावी सीएम के पोस्टर

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को मुंबई में पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की। इसके बाद पार्टी नेता प्रताप सरनाइक ने कहा कि हमारी बैठक में यह फैसला हुआ है कि जैसा अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के दौरान 50-50 का फॉर्मूला दिया था। उसी तरह दोनों पार्टियों को ढाई-ढाई साल राज्य में सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए। ऐसे में शिवसेना का भी मुख्यमंत्री होगा। उद्धव ठाकरे को भाजपा से लिखित में आश्वासन लेना चाहिए।

Maharashtra Aditya Thackeray Posters Of Matoshree Shiv Sena Adamant On Written Assurance :

इसी बीच ठाकरे आवास मातोश्री के बाहर आदित्य ठाकरे को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। जब से आदित्य ने चुनाव लड़ने का फैसला किया था तभी से शिवसैनिकों ने उन्हें अगले मुख्यमंत्री के तौर पर देखना शुरू कर दिया था। चुनाव के समय उद्धव ठाकरे ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता बालासाहेब ठाकरे से वादा किया था कि एक दिन महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा।

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को मुंबई में पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की। इसके बाद पार्टी नेता प्रताप सरनाइक ने कहा कि हमारी बैठक में यह फैसला हुआ है कि जैसा अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के दौरान 50-50 का फॉर्मूला दिया था। उसी तरह दोनों पार्टियों को ढाई-ढाई साल राज्य में सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए। ऐसे में शिवसेना का भी मुख्यमंत्री होगा। उद्धव ठाकरे को भाजपा से लिखित में आश्वासन लेना चाहिए। इसी बीच ठाकरे आवास मातोश्री के बाहर आदित्य ठाकरे को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। जब से आदित्य ने चुनाव लड़ने का फैसला किया था तभी से शिवसैनिकों ने उन्हें अगले मुख्यमंत्री के तौर पर देखना शुरू कर दिया था। चुनाव के समय उद्धव ठाकरे ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता बालासाहेब ठाकरे से वादा किया था कि एक दिन महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा।