1. हिन्दी समाचार
  2. अजित पवार बोले-मैं एनसीपी में हूं और रहूंगा, SC के फैसले के बाद दिया इस्तीफा

अजित पवार बोले-मैं एनसीपी में हूं और रहूंगा, SC के फैसले के बाद दिया इस्तीफा

Maharashtra Ajit Pawar Said I Am In Ncp And Will Stay Resigned After Sc Decision

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में चल रही खींचतान के बाद अब सियासी तस्वीर साफ होती दिख रही है। सुबह आठ बजे से शुरू हुए इस सत्र के दौरान नवनिर्वाचित विधायकों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जा रही है। वहीं, इस बीच अजित पवार पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि, वह एनसीपी में थे और रहेंगे। अजित पवार ने कहा, नई सरकार में मेरी भूमिका पार्टी तय करेगी।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा देने का फैसला मैंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद किया। इसके बाद मैंने अपने पार्टी नेताओं से बात की थी। बता दें कि, इससे पहले अजित पवार महाराष्ट्र विधानसभा में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए वहां सबको चौंका दिया, जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया।

इसके साथ ही सुप्रिया सुले ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया, जिससे पिछले कई दिनों से चल रहा तनावपूर्ण माहौल वहां सुहावना हो गया। उद्धव ठाकरे को शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की ओर से सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री पद के लिए महा विकास आघाड़ी का नेता चुना गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...