1. हिन्दी समाचार
  2. ओडिशा-पंजाब की तर्ज पर महाराष्ट्र में भी 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

ओडिशा-पंजाब की तर्ज पर महाराष्ट्र में भी 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

Maharashtra Also Extended Lockdown Till April 30 On The Lines Of Odisha Punjab

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है। अब तक देश में 7400 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं 239 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है। देश में कोरोना वायरस के संकट के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। इसी को देखते हुए जहां कल पंजाब और उड़ीसा सरकार ने अपने राज्यों में लौकडाउन की समय सीमा 30 अप्रैल् तक बढ़ा दी थी वहीं आज महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी अपने राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन करने का ऐलान कर दिया है। यही नही उन्होने कहा कि वो इस लड़ाई में पीएम के साथ हैं।

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक हुई। इस बैठक में देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं, इस पर भी चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी एक-दो दिन में देश को संबोधित कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो लॉकडाउन को लेकर कुछ घोषणा भी कर सकते हैं। बैठक के दौरान तमाम राज्यों ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग रखी थी। कोरोना वायरस से जुड़े अपडेट के लिए पेज को रिफ्रेश करते रहिए।

पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मौजूदा कोविड-19 स्थिति पर महत्वपूर्ण चर्चा की। मैंने प्रदेश में सरकार द्वारा संक्रमण की रोकथाम हेतु उठाए जा रहे कदमों के बारे में अवगत कराया। शिवराज सिंह ने ये साफ कर दिया कि वो लौकडाउन नही हटाना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...