आज थम जायेगा महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा का चुनाव प्रचार, 21 को वोटिंग, 24 को आयेंगे नतीजे

pm modi and rahul gandhi
आज थम जायेगा महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा का चुनाव प्रचार, 21 को वोटिंग, 24 को आयेंगे नतीजे

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज शाम पांच बजे प्रचार खत्म हो जाएगा। शुक्रवार दोनों राज्यों में दिग्गजों ने जमकर प्रचार प्रसार किया। आज प्रचार थमने के बाद 21 अक्टूबर को दोनों राज्यों में वोटिंग होगी। वहीं चुनाव 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे।

Maharashtra And Haryana Assembly Elections :

बता दें कि, हरियाणा में आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम पहले सिरसा और फिर रेवाड़ी में चुनावी सभा को संबोधन करेंगे। जबकि आज अमित शाह महाराष्ट्र के नंदुरबार, अकोला और अहमदनगर में चुनावी रैली करेंगे। वह करजत जमखेड में रोड शो भी करेंगे।

कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां अपना—अपना दाव चल रही है। बीजेपी अपने काम के नाम पर मतदाताओं से वोट मांग रही है तो वहीं कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए जोर लगा रही है। गौरतलब है कि, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जमकर प्रचार कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी दोनों राज्यों में रैली कर रहे हैं। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी प्रचार करने हरियाणा की जनता के बीच जाने वाली थीं। लेकिन अंतिम समय में उनका कार्यक्रम टल गया और उनकी जगह राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज शाम पांच बजे प्रचार खत्म हो जाएगा। शुक्रवार दोनों राज्यों में दिग्गजों ने जमकर प्रचार प्रसार किया। आज प्रचार थमने के बाद 21 अक्टूबर को दोनों राज्यों में वोटिंग होगी। वहीं चुनाव 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। बता दें कि, हरियाणा में आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम पहले सिरसा और फिर रेवाड़ी में चुनावी सभा को संबोधन करेंगे। जबकि आज अमित शाह महाराष्ट्र के नंदुरबार, अकोला और अहमदनगर में चुनावी रैली करेंगे। वह करजत जमखेड में रोड शो भी करेंगे। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां अपना—अपना दाव चल रही है। बीजेपी अपने काम के नाम पर मतदाताओं से वोट मांग रही है तो वहीं कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए जोर लगा रही है। गौरतलब है कि, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जमकर प्रचार कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी दोनों राज्यों में रैली कर रहे हैं। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी प्रचार करने हरियाणा की जनता के बीच जाने वाली थीं। लेकिन अंतिम समय में उनका कार्यक्रम टल गया और उनकी जगह राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।