1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र में युवक को पीटा, जबरन लगवाया ‘जय श्रीराम’ का नारा

महाराष्ट्र में युवक को पीटा, जबरन लगवाया ‘जय श्रीराम’ का नारा

Maharashtra Beating Young Man In Aurangabad Forcing To Jai Shriram Slogan

By रवि तिवारी 
Updated Date

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुस्लिम युवक द्वारा कथित तौर पर जय श्रीराम के नारे ना के कारण मारपीट का मामला सामने आया है। होटेल में काम करने वाले इमरान इस्माइल पटेल शुक्रवार तड़के अपने घर लौट रहे थे, तभी करीब 10 बदमाशों ने हुडको कॉर्नर के पास उनकी बाइक रोक वाहन की चाबी छीन ली और उनसे जय श्रीराम बोलने को कहा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेशे से वेटर इस्माइल पटेल (28) शुक्रवार करीब 12.30 बजे अपने घर की तरफ जा रहे थे, तभी कुछ बाइक सवार कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उसे जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा। जब युवक ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। युवक की रोने की आवाज सुनकर घर से बाहर आए एक दंपति ने उसे बचाया। इसके बाद दंपति ने हमलावरों से युवक की मोटरसाइकिल की चाबी वापस ली और उसे सुरक्षित वहां से निकाल दिया।

आईपीसी की धाराओं में दर्ज हुआ केस

पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने बताया कि मामले की जांच जारी है और शिकायत की पुष्टि की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 153-ए और 144 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को जबरन जय श्रीराम कहने के लिए मजबूर करने की घटनाएं हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे सहित देश के विभिन्न हिस्सों से सामने आई हैं। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी इस तरह के आरोप सामने आए लेकिन पुलिस जांच में इस बारे में कोई तथ्य नहीं मिल सके।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...