महाराष्ट्र : बीजेपी विधायक और देंवेद्र फडणवीस ‘मैं सावरकर हूं’ की टोपी लगाकर पहुंचे विधानसभा

mumbai
महाराष्ट्र : बीजेपी विधायक और देंवेद्र फडणवीस 'मैं सावरकर हूं' की टोपी लगाकर पहुंचे विधानसभा

मुंबई। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सावरकर पर दिये गये बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। शिवसेना भी राहुल गांधी के इस बयान का विरोध कर रही है। वहीं बीजेपी लगातार शिवसेना के रुख को लेकर सवाल खड़े कर रही है।

Maharashtra Bjp Mla And Devendra Fadnavis Reached The Assembly Wearing The Cap Of I Am Savarkar :

इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी विधायक शीतकालीन सत्र में ‘मैं सावरकर हूं’ की टोपी लगाकर हिस्सा लेने पहुंचे हैं। वहीं, राहुल गांधी के बयान का बीजेपी विधायक महाराष्ट्र विधानसभा के अंदर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को राहुल गांधी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

इसके साथ ही सावरकर पर थोड़ा पढ़ने की नसीहत दी थी। वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे नाटकबाजी करार दिया है। इसी बीच, सावरकर के पोते रंजीत सावरकर भी इस लड़ाई में कूद पड़े और उन्होंने राहुल पर आपराधिक कार्रवाई करने की सरकार से मांग की।

मुंबई। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सावरकर पर दिये गये बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। शिवसेना भी राहुल गांधी के इस बयान का विरोध कर रही है। वहीं बीजेपी लगातार शिवसेना के रुख को लेकर सवाल खड़े कर रही है। इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी विधायक शीतकालीन सत्र में 'मैं सावरकर हूं' की टोपी लगाकर हिस्सा लेने पहुंचे हैं। वहीं, राहुल गांधी के बयान का बीजेपी विधायक महाराष्ट्र विधानसभा के अंदर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को राहुल गांधी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। इसके साथ ही सावरकर पर थोड़ा पढ़ने की नसीहत दी थी। वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे नाटकबाजी करार दिया है। इसी बीच, सावरकर के पोते रंजीत सावरकर भी इस लड़ाई में कूद पड़े और उन्होंने राहुल पर आपराधिक कार्रवाई करने की सरकार से मांग की।