1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. महाराष्ट्र केस: दुष्कर्मियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया

महाराष्ट्र केस: दुष्कर्मियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। एक साल पहले महाराष्ट्र के बुलढाण में नौ साल की बच्ची के साथ दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया था। दोनों आरोपियों को स्पेशल कोर्ट ने आज फांसी की सजा सुना दी है। आरोपियों को फांसी की सजा सुनाए जाने पर स्थानीय लोगों ने चिखली पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजा दिया और वहां मिठाई बांटकर, पटाखे छोड़कर अपनी खुशी को जाहिर किया। जिससे वहां कि लोगों में खुशी का माहौल है।

एसएचओ गुलाबराव फैसले से हैं खुश

सजा मिलने पर स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों के साथ यही होना चाहिए। कोर्ट ने उचित फैसला लिया और चिखली पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुलाबराव ने कहा कि इस फैसले से वो बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों आरोपियों ने बच्ची के साथ बेहद क्रूरतापूर्ण कार्य किया था।

पुलिस परिवार ने की हर संभव मदद

स्थानीय लोगों का कहना है कि इन आरोपियों को सजा दिलाने में पुलिस ने परिवार की हर संभव मदद की है। यही कारण है कि स्थानीय लोगों ने पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया और कहा कि वो पुलिस के बहुत आभारी हैं।

जाने पूरा मामला

बता दें कि 26 अप्रैल 2019 की रात बुलढाणा के चिखली इलाके में सागर विश्वनाथ और निखिल शिवाली नाम के दो युवकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने बताया कि ये घटना रात के समय हुई थी, इस समय में बच्ची अपने माता-पिता के साथ सो रही थी। पुलिस ने बताय कि रात के समय युवक लड़की के घर आए और उसे उठाकर ले गए। दोनों युवकों ने एक सुनसान जगह पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया लेकिन इस घटना से पूरे जिले में लोगों के बीच गुस्सा पनप गया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद बच्ची के दो बड़े ऑपरेशन भी हुए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...