1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Maharashtra Crisis : संजय राउत बोले- गुवाहाटी में बैठे हमारे 20 विधायक लौटेंगे मुंबई, ED के दबाव में जो पार्टी छोड़े बालासाहेब का भक्त नहीं

Maharashtra Crisis : संजय राउत बोले- गुवाहाटी में बैठे हमारे 20 विधायक लौटेंगे मुंबई, ED के दबाव में जो पार्टी छोड़े बालासाहेब का भक्त नहीं

शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader) संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है। उन्होंने कहा कि किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा। उन्होंने दावा किया कि हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई (Mumbai) आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब (Balasaheb) का भक्त नहीं हो सकता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader) संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है। उन्होंने कहा कि किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा। उन्होंने दावा किया कि हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई (Mumbai) आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब (Balasaheb) का भक्त नहीं हो सकता।

पढ़ें :- यूपी में अब सभी 60 वर्ष से ऊपर हो चुके व्यक्ति के बनेंगे आयुष्मान कार्ड, आदेश जारी

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के तेवर अभी भी नरम नहीं हुए हैं। 37 से अधिक पार्टी विधायकों के समर्थन मिलने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच बुधवार देर रात जहां शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज सुबह भी तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए है। इससे पहले बुधवार शाम को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित किया और देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए हैं।

शरद पवार के घर एनसीपी नेताओं की बैठक जारी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) के आवास पर पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक हो रही है। बैठक में डिप्टी सीएम अजीत पवार, गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल, मंत्री जयंत पाटिल और जितेंद्र अव्हाड और पार्टी नेता सुनील तटकरे के बीच बैठक चल रही है।

पढ़ें :- 04 october ka Itihas: ये हैं आज के दिन की प्रमुख ऐतिहासिक घटनाएं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...