महाराष्ट्र चुनाव 2019: सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ शिव सेना में हुए शामिल

shera
महाराष्ट्र चुनाव 2019: सलमान खान के बॉडीगार्ड 'शेरा' शिव सेना में हुए शामिल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर उनके बॉडीगार्ड ‘शेरा’ राजनीतिक पार्टी से जुड़ गए हैं।

Maharashtra Election 2019 Salman Khans Bodyguard Shera Joins Shiv Sena :

दरअसल, हाल ही में, शेरा (Shera) उद्धव ठाकरे की पार्टी ‘शिव सेना (Shiv Sena)’ में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है।

शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में शामिल हुए।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शेरा के कंधे पर भगवा गमछा है। साथ ही उनके हाथों में तलवार भी है। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं।बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

शेरा को पिछले करीब 22 वर्षों से सलमान खान का सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक माना जाता है। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।

21 अक्टूबर को वोटिंग, 24 को काउंटिंग

बता दें कि महाराष्ट्र के सभी 288 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। इसी दिन हरियाणा के भी 90 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है। इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर उनके बॉडीगार्ड 'शेरा' राजनीतिक पार्टी से जुड़ गए हैं। दरअसल, हाल ही में, शेरा (Shera) उद्धव ठाकरे की पार्टी 'शिव सेना (Shiv Sena)' में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है। शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में शामिल हुए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शेरा के कंधे पर भगवा गमछा है। साथ ही उनके हाथों में तलवार भी है। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं।बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। शेरा को पिछले करीब 22 वर्षों से सलमान खान का सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक माना जाता है। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। 21 अक्टूबर को वोटिंग, 24 को काउंटिंग बता दें कि महाराष्ट्र के सभी 288 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। इसी दिन हरियाणा के भी 90 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है। इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे।