महाराष्ट्र : शपथ ग्रहण की भव्य तैयारी, अजित पवार बोले-आज नहीं लूंगा शपथ

ajeet pawar ncp
महाराष्ट्र : शपथ ग्रहण की भव्य तैयारी, अजित पवार बोले-आज नहीं लूंगा शपथ

मुंबई। महाराष्ट्र में आज नई सरकार का गठन होगा। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज शाम 6:40 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि अभी तक डिप्टी सीएम का नाम नहीं तय हो पाया है। वहीं, इस बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात करने के बाद अजित पवार ने कहा कि मैं आज शपथ नहीं ले रहा हूं।

Maharashtra Grand Preparation For Swearing Ajit Pawar Said I Will Not Take The Oath Today :

आज शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के छह नेता शपथ लेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा की जाएगी। आज कुल छह नेता (प्रत्येक पार्टी से दो) शपथ लेंगे।

बता दें कि, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर अजित पवार पहुंचे हैं। पार्टी के नेता जयंत पाटिल और प्रफुल्ल पटेल वहां पहले से ही मौजूद हैं। जयंत पाटिल से पूछा गया कि क्या अजीत पवार आज शपथ लेंगे तो उन्होंने कहा कि ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। पाटिल ने कहा कि ये पार्टी प्रमुख तय करेंगे।

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि खुद वो आज मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। वहीं छगन भुजबल ने कहा कि शरद पवार ने मंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए पार्टी के दो विधायकों को चुना है और उनमें से एक मैं हूं। मैं आज शाम मंत्री पद की शपथ लूंगा।

मुंबई। महाराष्ट्र में आज नई सरकार का गठन होगा। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज शाम 6:40 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि अभी तक डिप्टी सीएम का नाम नहीं तय हो पाया है। वहीं, इस बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात करने के बाद अजित पवार ने कहा कि मैं आज शपथ नहीं ले रहा हूं। आज शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के छह नेता शपथ लेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा की जाएगी। आज कुल छह नेता (प्रत्येक पार्टी से दो) शपथ लेंगे। बता दें कि, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर अजित पवार पहुंचे हैं। पार्टी के नेता जयंत पाटिल और प्रफुल्ल पटेल वहां पहले से ही मौजूद हैं। जयंत पाटिल से पूछा गया कि क्या अजीत पवार आज शपथ लेंगे तो उन्होंने कहा कि ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। पाटिल ने कहा कि ये पार्टी प्रमुख तय करेंगे। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि खुद वो आज मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। वहीं छगन भुजबल ने कहा कि शरद पवार ने मंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए पार्टी के दो विधायकों को चुना है और उनमें से एक मैं हूं। मैं आज शाम मंत्री पद की शपथ लूंगा।