पुणे: पति ने बेडरूम में लगवाया कैमरा, पत्नी ने दर्ज करवा दी एफआईआर    

पुणे: पति ने बेडरूम में लगवाया कैमरा, पत्नी ने दर्ज करवा दी एफआईआर    
पुणे: पति ने बेडरूम में लगवाया कैमरा, पत्नी ने दर्ज करवा दी एफआईआर    
पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां पती ने पत्नी पर नजर रखने के लिए घर के वॉटर प्यूरीफायर में स्पाई कैमरा लगवा दिया। इस कैमरे को उसने मोबाइल से लिंक करवाया और बाहर रखकर मोबाइल से पत्नी पर निगरानी रखने लगा। पत्नी को यह बात पता चली तो उसने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। वनोवरी थाने की एसआई रेखा काला ने बताया कि दंपती कलपादल के फ्लैट में साथ रह रहा था।…

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां पती ने पत्नी पर नजर रखने के लिए घर के वॉटर प्यूरीफायर में स्पाई कैमरा लगवा दिया। इस कैमरे को उसने मोबाइल से लिंक करवाया और बाहर रखकर मोबाइल से पत्नी पर निगरानी रखने लगा। पत्नी को यह बात पता चली तो उसने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।

वनोवरी थाने की एसआई रेखा काला ने बताया कि दंपती कलपादल के फ्लैट में साथ रह रहा था। महिला पेशे से इंजिनियर  है। दोनों का एक 12 साल का बेटा भी है। कुछ दिनों के लिए महिला का पति विदेश चला गया था। जब वह विदेश से लौटा तो दोनोंं साथ रहने लगे।महिला ने बताया कि दोनों आठ महीने तक साथ रहे। दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था और उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था। दोनों के बीच मारपीट और झगड़े होने लगे। मामला कोर्ट तक पहुंचा और दोनों के बीच तलाक  हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- महिला दिवस पर मिला तोहफा, बेंगलुरू के इस रेलवे स्टेशन को अब चलाएंगी सिर्फ महिलाएं }

तलाक के बाद पति अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रहने चला गया। उधर, वह पत्नी के फ्लैट में बेटे से मिलने आता था। पत्नी ने बताया कि वह ऑफिस चली जाती थी और घर पर उसका पूर्व पति बेटे के साथ समय बिताता था। उसे महिला के चरित्र पर शक था इसलिए उसने यहां आने के दौरान बेडरूम में लगे वॉटर प्यूरीफायर में खुफिया कैमरा लगा दिया। महिला ने बताया कि एक दिन कपड़े बदलने के दौरान उसकी नजर स्पाई कैमरे पर पड़ी। उसने देखा तो वह एक स्पाई कैमरा था। उसे पति पर ऐसी हरकत करने का शक था इसलिए उसने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Loading...