महाराष्ट्र: शादीशुदा युवक ने एकतरफा प्यार में टीचर को जिंदा जलाया

Lit the teacher alive
महाराष्ट्र: शादीशुदा युवक ने एकतरफा प्यार में टीचर को जिंदा जलाया

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के वर्धा, हिमगंगाघाट में सोमवार की सुबह एक तरफा प्यार में अंधे शादीशुदा व्यक्ति ने एक महिला टीचर को जिंदा जला दिया है। पीड़िता को नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि 30 फीसदी से ज्यादा झुलसकी पीड़िता की आंखों की रोशनी चली गई है।

Maharashtra Married Youth Burnt Teacher Alive In Unrequited Love :

पुलिस के अनुसार 24 साल की पीड़िता को 27 साल के शादीशुदा आरोपी विक्की नगराले ने कुछ समय पहले शादी का प्रस्ताव दिया था। जिसे महिला टीचर ने ठुकरा दिया। इसके बाद उसने पेट्रोल डालकर महिला को आग लगाने का खौफनाक कदम उठाया। पीड़िता पिछले सात महीने से एक महिला कॉलेज में पढ़ा रही थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी विक्की और महिला एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। सोमवार को जब उसने प्यार का इजहार किया तो महिला ने साफ मना कर दिया। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह पीड़िता की शादी कहीं और तय हो जाने से भी नाराज था। पुलिस इंस्पेक्टर सत्यवीर भांडीवर ने बतया कि पीड़िता को इलाज के लिए नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के वर्धा, हिमगंगाघाट में सोमवार की सुबह एक तरफा प्यार में अंधे शादीशुदा व्यक्ति ने एक महिला टीचर को जिंदा जला दिया है। पीड़िता को नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि 30 फीसदी से ज्यादा झुलसकी पीड़िता की आंखों की रोशनी चली गई है। पुलिस के अनुसार 24 साल की पीड़िता को 27 साल के शादीशुदा आरोपी विक्की नगराले ने कुछ समय पहले शादी का प्रस्ताव दिया था। जिसे महिला टीचर ने ठुकरा दिया। इसके बाद उसने पेट्रोल डालकर महिला को आग लगाने का खौफनाक कदम उठाया। पीड़िता पिछले सात महीने से एक महिला कॉलेज में पढ़ा रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी विक्की और महिला एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। सोमवार को जब उसने प्यार का इजहार किया तो महिला ने साफ मना कर दिया। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह पीड़िता की शादी कहीं और तय हो जाने से भी नाराज था। पुलिस इंस्पेक्टर सत्यवीर भांडीवर ने बतया कि पीड़िता को इलाज के लिए नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।