1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Aaditya Thackeray का बागियों पर बड़ा अटैक: बोले-एमवीए सरकार नहीं गिरेगी,जो भाग जाते हैं वे जीतते नहीं

Aaditya Thackeray का बागियों पर बड़ा अटैक: बोले-एमवीए सरकार नहीं गिरेगी,जो भाग जाते हैं वे जीतते नहीं

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम जीत को लेकर आश्वस्त हैं। हमसे सबका प्यार है । विश्वासघात करने वाले नहीं जीतते। जो भाग जाते हैं वे जीतते नहीं हैं। आदित्य ठाकरे से जब पूछा गया कि उन्हें कितना विश्वास है तो उन्होंने कहा कि एमवीए सरकार नहीं गिरेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम जीत को लेकर आश्वस्त हैं। हमसे सबका प्यार है । विश्वासघात करने वाले नहीं जीतते। जो भाग जाते हैं वे जीतते नहीं हैं। आदित्य ठाकरे से जब पूछा गया कि उन्हें कितना विश्वास है तो उन्होंने कहा कि एमवीए सरकार नहीं गिरेगी।

पढ़ें :- फिल्मी अंदाज में आयकर विभाग की छापेमारी, मिले इतने रुपये की देखते ही उड़ जाएंगे होश

आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह उनका निर्णय है। लेकिन वह किसी दिन हमारे सामने आना पड़ेगा, उन्हें किसी दिन हमें आंखों में देखना होगा। महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत के गुवाहाटी व असम में एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होने पर यह प्रतिक्रिया दी है।

संजय राउत को ईडी के समन मिलने पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह राजनीति नहीं है, यह अब सर्कस बन गया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो लोग यहां से भाग गए और खुद को बागी बता रहे हैं, अगर उन्हें बगावत करनी थी तो यहां करना चाहिए था। उन्हें इस्तीफा देकर चुनाव लड़ना चाहिए था।   विधानसभा बहुमत का परीक्षण तब होगा जब वे मेरे सामने बैठेंगे, मेरी आंखों में देखेंगे और कहेंगे कि हमने क्या गलत किया?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...