1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन

महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के अभिभावक मंत्री, असलम शेख ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कांग्रेस सांसद ने सोमवार सुबह एक ट्वीट के माध्यम से अपनी स्वास्थ्य स्थिति की घोषणा की और कहा कि कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। शेख ने ट्वीट किया “यह सूचित करना है कि कोरोना पॉजिटिव हूं। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो मेरे साथ निकट संपर्क में आए हैं, खुद का टेस्ट करवा लें। मैं अपने राज्य के लोगों की सेवा के लिए घर से काम करना जारी रखूंगा। ”उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन सरकार में वह चौथे मंत्री हैं जिन्हें कोरोना हुआ। इसके पहले शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इससे पहले, उनके कैबिनेट सहयोगियों जितेंद्र अवध और राकांपा के धनंजय मुंडे और कांग्रेस के अशोक चव्हाण ने कोविद -19 सकारात्मक परीक्षण किया था और अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके वायरल संक्रमण से उबरने के बाद से। शेख महाराष्ट्र विधानसभा में मलाड (पश्चिम) निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...