मोदी के मंत्री ने मिशन स्वच्छता को दिखाया ठेंगा, सड़क पर किया टॉयलेट

bjp

Maharashtra Minister Ram Shinde Open Defecation Cleanliness Clean India Campaign

मुंबई। एक तरफ जहां पीएम मोदी स्वच्छता भारत मिशन की दुहाई दे रहे हैं वहीं इन्हीं के मंत्री व विधायक आए दिन इन्हें ठेंगा दिखाते नज़र आ रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शिंदे सड़क के किनारे खुले में पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने यह बात कबूला भी है हालांकि बीमारी का बहाना देने के बाद।

ये वीडियो सोलापुर के बर्शी रोड के पास का बताया जा रहा है। राम शिंदे इस रास्ते से कहीं गाड़ी से जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गाड़ी रूकवाकर हाईवे के साइड में टॉयलेट किया। मंत्री ने खुद इस बात को माना भी है कि उन्होंने खुले में पेशाब किया था। उन्होंने कहा, मैं करीब एक महीने से जलयुक्त शिवर योजना की समीक्षा के लिए लगातार यात्रा कर रहा हूं। उच्च तापमान और धूल में यात्रा ने मुझे बीमार कर दिया है। उन्होंने कहा, मुझे बुखार है और जब मुझे यात्रा के दौरान कोई शौचालय नहीं मिला तो मुझे खुले में शौच करना पडा।

एनसीपी ने मोदी पर साधा निशाना
राम शिंदे के इस वीडियो को लेकर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर हो गया है। आम आदमी पार्टी और एनसीपी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। एनसीपी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को अनुशासन का पालन करने के लिए कैसे कह सकते हैं, जबकि उनकी खुद की पार्टी के लोग अनुशासनहीन लोगों का एक समूह है”। एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि यह अब साबित हो चुका है कि “सरकार पेट्रोल और डीजल पर स्वच्छ भारत सेस के नाम पर लोगों को लूट रही है”।

मुंबई। एक तरफ जहां पीएम मोदी स्वच्छता भारत मिशन की दुहाई दे रहे हैं वहीं इन्हीं के मंत्री व विधायक आए दिन इन्हें ठेंगा दिखाते नज़र आ रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शिंदे सड़क के किनारे खुले में पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने यह बात कबूला भी है हालांकि बीमारी का बहाना…