महाराष्ट्र: NCP की बैठक खत्म, नवाब मलिक बोले-सरकार बनानी है तो तीनो पार्टियां आयें साथ

Nawab Malik
महाराष्ट्र: NCP की बैठक खत्म, नवाब मलिक बोले-सरकार बनानी है तो तीनो पार्टियां आयें साथ

मुम्बई। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बानानी है या नही, इसको लेकर आज एनसीपी की एक अहम बैठक हुई, इस बैठक में सभी 54 विधायक मौजूद थे। बैठक के बाद सभी विधायकों ने आखिरी फैसला एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर छोड़ दिया है। वहीं यह भी बताया गया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार दिल्ली से मुम्बई आये कांग्रेस के तीनो नेताओं से बातचीत करेगे उसके बाद ही कोई फैसला लिया जायेगा।

Maharashtra Ncp Meeting Over Nawab Malik Said All Three Parties Should Come Together If We Want To Form A Government :

बैठक के बाद एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने प्रेस वार्ता किया, उन्होने कहा कि कल रात राज्यपाल ने तीसरी बड़ी पार्टी के तौर पर हमें सरकार बनाने का न्योता दिया था। शाम 8 बजकर 30 मिनट का आखिरी समय दिया गया है। ऐसे में अब हमारे सभी विधायकों ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को आखिरी फैसला लेने का अधिकार ​दे दिया है।

नवाब मलिक ने बताया कि दिल्ली से कांग्रेस के तीन बड़े नेता मुम्बई आये हैं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार की अध्यक्षता में एक समिति बनायी गयी है जो कांग्रेस के नेताओं से बात करने के बाद कोई फैसला लेंगे। उनका कहना था कि अगर महाराष्ट्र में सरकार बनानी है तो शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को साथ आना होगा। अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली से आये कांग्रेस के अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे और सी वेणुगोपाल से एनसीपी की क्या बातचीत होती है।

मुम्बई। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बानानी है या नही, इसको लेकर आज एनसीपी की एक अहम बैठक हुई, इस बैठक में सभी 54 विधायक मौजूद थे। बैठक के बाद सभी विधायकों ने आखिरी फैसला एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर छोड़ दिया है। वहीं यह भी बताया गया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार दिल्ली से मुम्बई आये कांग्रेस के तीनो नेताओं से बातचीत करेगे उसके बाद ही कोई फैसला लिया जायेगा। बैठक के बाद एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने प्रेस वार्ता किया, उन्होने कहा कि कल रात राज्यपाल ने तीसरी बड़ी पार्टी के तौर पर हमें सरकार बनाने का न्योता दिया था। शाम 8 बजकर 30 मिनट का आखिरी समय दिया गया है। ऐसे में अब हमारे सभी विधायकों ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को आखिरी फैसला लेने का अधिकार ​दे दिया है। नवाब मलिक ने बताया कि दिल्ली से कांग्रेस के तीन बड़े नेता मुम्बई आये हैं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार की अध्यक्षता में एक समिति बनायी गयी है जो कांग्रेस के नेताओं से बात करने के बाद कोई फैसला लेंगे। उनका कहना था कि अगर महाराष्ट्र में सरकार बनानी है तो शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को साथ आना होगा। अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली से आये कांग्रेस के अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे और सी वेणुगोपाल से एनसीपी की क्या बातचीत होती है।