1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘Maharashtra Open’ सभी भारतीय टेनिस प्रेमियों के लिए शानदार मौका होगा : Sachin Tendulkar

‘Maharashtra Open’ सभी भारतीय टेनिस प्रेमियों के लिए शानदार मौका होगा : Sachin Tendulkar

पूर्व क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि भारत में होने वाले महाराष्ट्र ओपन एटीपी 250 इवेंट सभी टेनिस खिलाड़ियों व दर्शकों लिए एक शानदार अवसर होगा। महाराष्ट्र ओपन 31 जनवरी से 6 फरवरी तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। सचिन ने कहा कि "एक टेनिस उत्साही के रूप में, मुझे पता है कि मेरे जैसे कई लोग आगामी महाराष्ट्र ओपन के लिए उत्साहित होंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । पूर्व क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने रविवार को कहा कि भारत में होने वाले महाराष्ट्र ओपन (Maharashtra Open) ‘एटीपी 250 इवेंट ‘ सभी टेनिस खिलाड़ियों व दर्शकों लिए एक शानदार अवसर होगा। महाराष्ट्र ओपन 31 जनवरी से 6 फरवरी तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम (Balewadi Stadium) में आयोजित किया जाएगा। सचिन ने कहा कि “एक टेनिस उत्साही के रूप में, मुझे पता है कि मेरे जैसे कई लोग आगामी महाराष्ट्र ओपन (Maharashtra Open)  के लिए उत्साहित होंगे। यह सभी भारतीयों के लिए एक शानदार अवसर होगा। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट किया भारत में होने वाले एटीपी 250 इवेंट को देखने के इच्छुक और टेनिस प्रेमी के लिए खास मौका होगा।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

पढ़ें :- संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

स्टार भारतीय जोड़ी रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की 2022 के महाराष्ट्र ओपन में युगल मुख्य ड्रॉ में दूसरी वरीयता मिली है। शनिवार को ड्रा में खुलासा हुआ है इन-फॉर्म भारतीय जोड़ी, जिसने हाल ही में एडिलेड में एटीपी खिताब जीता था। अपने अभियान की शुरुआत अनुभवी अमेरिकी जोड़ी जेमी सेरेटानी और निकोलस मुनरो के खिलाफ करेगी।

ल्यूक सैविल और जॉन-पैट्रिक स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को युगल मुख्य ड्रॉ में शीर्ष वरीयता दी गई है, जिसमें 16 जोड़े दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 इवेंट के खिताब के लिए भिड़ेंगे, जिसका आयोजन महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस द्वारा किया जाता है। एसोसिएशन और टाटा समूह द्वारा प्रायोजित। बोपन्ना और रामकुमार के अलावा, दो और भारतीय जोड़े युगल में युकी भांबरी और दिविज शरण के रूप में दिखाई देंगे, और अर्जुन काधे और पूरव राजा को वाइल्डकार्ड मिला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...