1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र: कल हुआ होटल में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन, आज वानखेड़े में BJP दिखाएगी ताकत

महाराष्ट्र: कल हुआ होटल में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन, आज वानखेड़े में BJP दिखाएगी ताकत

Maharashtra Opposition Shows Power In Hotel Yesterday Today Bjp Will Show Strength In Wankhede

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में हर पार्टी अब अपनी ताकत दिखाने में जुटी है, कभी वो दौर था जब शिवसेना खुलकर कांग्रेस और एनसीपी का विरोध करती थी, बीजेपी शिवसेना के बीच दोस्ती थी। लेकिन सियासत ऐसी बदली की दुश्मन दोस्त हो गये और दोस्त कटटर दुश्मन बन गये। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने कल एक साथ होटल में विधायकों को इकटटठा कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं भाजपा आज विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन का जबाब वानखेड़े में दिखाएगी।

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

बीेजेपी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजीत पवार के साथ मिलकर अचानक सरकार बना ली, तभी से महाराष्ट्र में भूचाल आ गया। अब शरद पवार किसी भी हालत में मात नही खाना चाहते इसीलिए ​शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के सभी विधायक होटल में कैद हैं और शरद पवार पूरी तरह से नजरे बनाये हुए हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कल शाम पांच बजे से पहले विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है लेकिन बीजेपी भी उससे पहले अपनी ताकत दिखाना चाहती है।

भारतीय जनता पार्टी ने आज रात 9 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी भी विपक्ष को अपनी दमखम दिखाते हुए कल होने वाले फ्लोर टेस्ट में पास होने का दावा करने वाली है। जिस मैदान में 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्डकप जीता था आज उसी मैदान में सत्ता का खेल खेला जायेगा। बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा के सभी 105 विधायक शामिल होंगे, इसके अलावा वो निर्दलीय विधायक भी शामिल होंगे जिन्होंने भाजपा का साथ दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...