1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट बढ़ता जा रहा है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं। उधर, शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे लगातार दावा कर रहे हैं कि उनके पास 40 से ज्यादा विधायक हैं। इन सबके बीच भाजपा में भी हलचल तेज हो गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट बढ़ता जा रहा है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं। उधर, शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे लगातार दावा कर रहे हैं कि उनके पास 40 से ज्यादा विधायक हैं। इन सबके बीच भाजपा में भी हलचल तेज हो गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

पढ़ें :- Sanjay Raut का बागियों पर तंज, बोले- 'जहालत' एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं

हालांकि, विपक्षी दल के नेता इसको लेकर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर निशाना साधा है। वीडियो में विधायक दिख रहे हैं और अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। अखिलेश यादव ने लिखा है कि, ‘जनमत के अपहरण से लेकर जनप्रतिनिधियों के अपहरण जैसी हो गयी है आज की राजनीति। ये सत्ता की भूख का विषकाल है।’

उधर, कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) ने भी अपनी पार्टी के विधायकों के साथ मीटिंग के बाद भाजपा पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने महाराष्ट्र में चल रही उठापटक के पीछे भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...