1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को लगा फिर बड़ा झटका, आदित्य ठाकरे के गढ़ में शिंदे गुट ने लगाई सेंध

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को लगा फिर बड़ा झटका, आदित्य ठाकरे के गढ़ में शिंदे गुट ने लगाई सेंध

मुख्यमंत्री शिंदे ने उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) को फिर एक बड़ा झटका दिया है। रविवार को मुंबई वर्ली के करीब तीन हजार शिवसैनिकों ने एक साथ शिंदे गुट को ज्वॉइन किया है। दरअसल, ये क्षेत्र आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का है और वर्ली से वो विधायक हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में उतरा-चढ़ाव जारी है। उद्धाव ठाकरे और एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बीच शुरू हुई खींचतान खत्म नहीं हो रही है। इन सबके बीच मुख्यमंत्री शिंदे ने उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) को फिर एक बड़ा झटका दिया है। रविवार को मुंबई वर्ली के करीब तीन हजार शिवसैनिकों ने एक साथ शिंदे गुट को ज्वॉइन किया है। दरअसल, ये क्षेत्र आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का है और वर्ली से वो विधायक हैं।

पढ़ें :- तेजस्वी यादव से मिलने बिहार पहुंचे आदित्य ठाकरे, जानिए क्यों अहम है ये मुलाकात

ऐसे में इतनी बड़ी संख्या में शिवसैनिकों का शिंदे गुट ज्वॉइन करना उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका है। गौरतलब है कि, महाराष्ट्र में ​शिवसेना से अलग होकर एकनाथ शिंदे ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली। इसके साथ ही वो मुख्यमंत्री भी बन गए।

इसके बाद से एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। एक तरफ उद्धव गुट खुद को असली शिवसेना बताता है तो दूसरी तरफ शिंदे गुट का दावा है कि असली शिवसेना वह है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...