1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-पार्टी को खत्म करने की…

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-पार्टी को खत्म करने की…

भाजपा शिवसेना को खत्म करने की ये साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि मेरी चुनौती है अगर उनमे हिम्मत है तो वो मध्याविध चुनाव में उतरें। पार्टी के जिलाध्यक्षों की मीटिंग में कहा कि जिस तरह से विधानसभा का संचालन हो रहा है, वह संविधान का उल्लंघन है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में एकनाथ शिंदे सरकार (Eknath Shinde Govt.) ने फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर दिया है। इन सबके बीच भी वहां की राजनीति में खींचतान जारी है। पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बागी विधायकों और भाजपा को मध्यावधि चुनाव में उतरने की चुनौती दी है। सोमवार को पार्टी के नेताओं से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने ये बातें कहीं हैं।

पढ़ें :- Maharashtra Politics: एक बार बढ़ेगी महाराष्ट्र में हलचल, शिंदे गुट बनाने जा रहा है नया शिवसेना भवन

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा शिवसेना को खत्म करने की ये साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि मेरी चुनौती है अगर उनमे हिम्मत है तो वो मध्याविध चुनाव में उतरें। पार्टी के जिलाध्यक्षों की मीटिंग में कहा कि जिस तरह से विधानसभा का संचालन हो रहा है, वह संविधान का उल्लंघन है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शिवसेना की तरफ से प्रदेश के सभी जिलाध्याक्षों से कहा गया है कि अगर वो लड़ाई जारी रखना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहें। उन्होंने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमारी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रही है।

उन्होंने कहा मैं आपको चुनौती देता हूं कि मध्यावधि चुनाव का सामना करें। इन सभी खेलों को छोड़कर हम जनता की अदालत में जाएंगे। यदि हम गलत होंगे तो फिर लोग हमें घर भेज देंगे। यदि भाजपा और शिंदे ग्रुप के लोग गलत होंगे तो फिर उन्हें घर लौट जाना होगा।

 

पढ़ें :- Maharashtra Politics: महाराष्ट्र सरकार के संभावित मंत्रियों की लिस्ट, जानिए एकनाथ शिंदे कैबिनेट में किसको मिल रही जगह?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...