1. हिन्दी समाचार
  2. TikTok वीडियो बनाते समय गलती से चली गोली, 17 वर्षीय युवक की मौत

TikTok वीडियो बनाते समय गलती से चली गोली, 17 वर्षीय युवक की मौत

Maharashtra Prateek Vadekar Trigger Country Made Pistol Tik Tok Pawan Dham Hotel Shirdi

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के शिरडी में टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से एक नाबालिग की मौत हो गई। शिरडी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि हम सभी माता-पिता से अनुरोध करते हैं कि वे अपने बच्चों को टिक टॉक जैसे ऐप का उपयोग करने से रोकें। मुख्य आरोपी, पीडि़त के दोस्त से पूछताछ की गई है। अवैध हथियार रखने की जांच जारी है।

पढ़ें :- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी सरकार की क्रूरता के ख़िलाफ़ देश का किसान डटकर खड़ा है

होटल में हुई वारदात, दो गिरफ्तार

होटल में प्रतीक, सन्नी पवार, नितिन वाडेकर और 11 वर्षीय एक अन्य ने पिस्तौल लेकर टिकटॉक पर शेयर करने के लिए वीडियो बनाना शुरु कर दिया। दुर्घटनावश पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और गोली प्रतीक वाडेकर को जा लगी। शिरडी पुलिस थाने के निरीक्षक अनिल काटके ने बताया कि पिस्तौल प्रतीक का ही एक रिश्तेदार लेकर आया था। सन्नी और नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

कुछ दिन पहले बैन हुआ था टिक टॉक

टिक टॉक एक सोशल मीडिया एप है और भारत में इसके 20 करोड़ यूजर्स हैं। इन यूजर्स में से 12 करोड़ हर महीने सक्रिय रहते हैं। कुछ दिनों पहले, मद्रास हाईकोर्ट ने इस एप पर रोक लगा दी थी, लेकिन, बाद में इसे हटा लिया गया।

पढ़ें :- सम-विषम परिस्थितियों में भी भारतीय संविधान हमें प्रेरणा प्रदान करता है : सीएम योगी

क्या है टिकटॉक

टिक टॉक यूजरों को शॉर्ट वीडियो बनाने और साझा करने की सुविधा प्रदान करता है। यह दुनिया के सबसे लोकप्रिय एप में से एक है। भारत में अभी तक 30 करोड़ यूजर यह एप डाउनलोड कर चुके हैं। सेंसर टावर के अनुसार, दुनिया में एक अरब से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...