महाराष्ट्र : शिवसेना बोली-कांग्रेस से दुश्मनी नहीं, हम सरकार बनाने का जिम्मा उठाने के लिए तैयार

sanjay raut
महाराष्ट्र : शिवसेना बोली-कांग्रेस से दुश्मीन नहीं, हम सरकार बनाने का जिम्मा उठाने के लिए तैयार

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। सबसे बड़ी पार्टी के कारण राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता दिया है। भाजपा को 11 नवंबर यानी सोमवार रात आठ बजे बहुमत साबित करने का समय दिया गया है।

Maharashtra Shiv Sena Bid Not Enemy Of Congress We Are Ready To Take Charge Of Forming Government :

उधर, इसको लेकर शिवसेना भी पूरी तरह से सक्रिय हो गयी है। शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि, वह सरकार बनाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है। सभी पार्टियों की कुछ मुद्दों पर अलग राय हो सकती है।

उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि बीजेपी अभी तक इंतजार क्यों कर रही है, जबकि कम सीटों में उन्होंने अन्य राज्य में सरकार बनाई है। आज दोपहर 12 बजे एक होटल में शिवसेना विधायकों की बैठक होने वाली है। जिसमें आदित्य ठाकरे विधायकों से चर्चा करेंगे। बैठक में उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि, संजय राउत ने कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि इस बार मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, मुझे नहीं लगता कि बीजेपी के पास बहुमत का आंकड़ा है। ये उनका कॉन्फिडेंस ही है जो वो कहते हैं कि मुख्यमंत्री बीजेपी का होगा। कांग्रेस विधायकों के टूटने की खबर पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस विधायक टूटेंगे, हमारे लीडर कोई बिजनेसमैन नहीं हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। सबसे बड़ी पार्टी के कारण राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता दिया है। भाजपा को 11 नवंबर यानी सोमवार रात आठ बजे बहुमत साबित करने का समय दिया गया है। उधर, इसको लेकर शिवसेना भी पूरी तरह से सक्रिय हो गयी है। शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि, वह सरकार बनाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है। सभी पार्टियों की कुछ मुद्दों पर अलग राय हो सकती है। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि बीजेपी अभी तक इंतजार क्यों कर रही है, जबकि कम सीटों में उन्होंने अन्य राज्य में सरकार बनाई है। आज दोपहर 12 बजे एक होटल में शिवसेना विधायकों की बैठक होने वाली है। जिसमें आदित्य ठाकरे विधायकों से चर्चा करेंगे। बैठक में उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि, संजय राउत ने कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि इस बार मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, मुझे नहीं लगता कि बीजेपी के पास बहुमत का आंकड़ा है। ये उनका कॉन्फिडेंस ही है जो वो कहते हैं कि मुख्यमंत्री बीजेपी का होगा। कांग्रेस विधायकों के टूटने की खबर पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस विधायक टूटेंगे, हमारे लीडर कोई बिजनेसमैन नहीं हैं।