महाराष्ट्र: शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस नेताओं की राज्यपाल के साथ होने वाली बैठक टली

shiv shena
महाराष्ट्र: शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस नेताओं की राज्यपाल के साथ होने वाली बैठक टली

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharastra) में आज शाम 4.30 बजे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की राज्यपाल बीएस कोश्यारी (BS Koshyari) से होने वाली बैठक टल गई है। तीनों दलों के नेता शाम 4 बजे के करीब राज्यपाल से मिलने वाले थे लेकिन अब यह बैठक फिलहाल नहीं होगी। तीनों दलों के नेता राज्य में प्रशासनिक दिक्कतों और किसानों की समस्याओं को लेकर आज राज्यपाल से मिलने वाले थे। अब आगे यह बैठक कब होगी, इसका वक्त अभी तय नहीं किया गया है।

Maharashtra Shiv Sena Ncp And Congress Leaders Hold Meeting With Governor :

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को आज शाम में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता राज्यपाल बीएस कोश्यारी (BS Koshyari) से मुलाकात करने वाले थे। राज्यपाल से मुलाकात के दौरान तीनों पार्टियों के नेता सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर यह बैठक टल गई।

हालांकि NCP नेता नवाब मलिक ने इस बैठक को लेकर कहा था कि राज्यपाल से किसानों की समस्या को लेकर बातचीत होनी है। सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया जाएगा।

माना जा रहा था कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (CMP) पर सहमति बन गई है। तीनों दलों में 14+14+12 फॉर्मूले के तहत विभागों के बंटवारे पर सहमति भी बन गई है। इसको लेकर सरकार बनाने के लिए तीनों पार्टियों के नेता आज राज्यपाल से मिलने वाले थे।
 

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharastra) में आज शाम 4.30 बजे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की राज्यपाल बीएस कोश्यारी (BS Koshyari) से होने वाली बैठक टल गई है। तीनों दलों के नेता शाम 4 बजे के करीब राज्यपाल से मिलने वाले थे लेकिन अब यह बैठक फिलहाल नहीं होगी। तीनों दलों के नेता राज्य में प्रशासनिक दिक्कतों और किसानों की समस्याओं को लेकर आज राज्यपाल से मिलने वाले थे। अब आगे यह बैठक कब होगी, इसका वक्त अभी तय नहीं किया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को आज शाम में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता राज्यपाल बीएस कोश्यारी (BS Koshyari) से मुलाकात करने वाले थे। राज्यपाल से मुलाकात के दौरान तीनों पार्टियों के नेता सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर यह बैठक टल गई। हालांकि NCP नेता नवाब मलिक ने इस बैठक को लेकर कहा था कि राज्यपाल से किसानों की समस्या को लेकर बातचीत होनी है। सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया जाएगा। माना जा रहा था कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (CMP) पर सहमति बन गई है। तीनों दलों में 14+14+12 फॉर्मूले के तहत विभागों के बंटवारे पर सहमति भी बन गई है। इसको लेकर सरकार बनाने के लिए तीनों पार्टियों के नेता आज राज्यपाल से मिलने वाले थे।