1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. महाराष्ट्र: शिवसेना का भाजपा को करारा जबाब, जो पहले बात हो चुकी वही होगा, कुछ नही बदलेगा

महाराष्ट्र: शिवसेना का भाजपा को करारा जबाब, जो पहले बात हो चुकी वही होगा, कुछ नही बदलेगा

मुंबई। महाराष्ट्र में लगातार भाजपा और शिवसेना के बीच खींचातानी जारी है। भाजपा ने नये प्रस्ताव की बात की तो शिवसेना ने भाजपा को करारा जबाब देते हुए कहा, अब कोई प्रस्ताव ना आएगा, ना जाएगा. जो पहले तय हुआ था, उसी के हिसाब से बातचीत होगी। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि जब पहले एक प्रस्ताव पर दोनो पार्टियों ने सहमति जता दी थी और फिर उसी पर चुनाव लड़ा गया तो अब नये प्रस्ताव का कोई सवाल ही नही उठता, अब कोई नयी बात नही होगी।


आपको बता दें कि सीएम पद को लेकर शिवसेना और भाजपा के बीच 50 50 फार्मुले पर बात हुई थी। संजय राउत का कहना है कि जो सहमति बनी थी उसी पर हमनें चुनाव लड़ा था, उसी पर गठबंधन हुआ था. इसके बावजूद अगर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शाषन लगता है तो ये महाराष्र्ट की जनता के साथ अन्याय होगा। उन्होने साफ तौर पर कहा कि शिवसेना ने जो पहले कहा था उसी पर अमल कर रही है, अगर राष्ट्रपति शाषन लगता है तो इसके लिए शिवसेना जिम्मेदार नही होगी।

बीजेपी के नेता लगातार यह कहते नजर आ रहे हैं कि शिवसेना जो चाहती है वो खुलकर कहे। इससे यही प्रतीत होता है कि भाजपा किसी भी हालत में खुद को जिम्मेदार नही ठहराना चाहती है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत की तरफ से एक ट्वीट किया गया है कि आया है, ”जो लोग कुछ भी नहीं करते हैं, वो कमाल करते हैं” इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि, ‘मु्ख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, महाराष्ट्र की राजनीति बदल रही है, आप खुद देखेंगे.’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...