1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत गिरी, 10 लोगों की मलबे में दबकर मौत, पीएम ने जताया दुख

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत गिरी, 10 लोगों की मलबे में दबकर मौत, पीएम ने जताया दुख

Maharashtra Three Storey Building Collapsed 10 People Buried Under Debris Pm Expresses Grief

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भिवंडी नगर में सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत भरभरा कर नीचे गिर गयी। इस हादसे में दसे लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि यह इमारत आज तड़के गिर गई।

पढ़ें :- पति निक से ज्यादा प्रियंका करती हैं इससे प्यार, वायरल हो रही तस्वीरों ने किया खुलासा

मलबे से अभी तक एक बच्चे सहित पांच व्यक्तियों को निकाला गया है। तलाश अभियान जारी है। ठाणे आपदा प्रतिक्रिया बल (टीडीआरएफ) के कर्मी मलबे से एक बच्चे को निकालते और उसे पानी पिलाते देखे गए। भिवंडी, ठाणे से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित एक नगर है।

वहीं, पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना। बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।’

एनडीआरएफ के महानिदेशक एस. एन. प्रधान ने ट्वीट किया, ” 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है। खोज अभियान जारी है। एनडीआरएफ की और टीमें रास्ते में हैं। ठाणे नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत का एक हिस्सा धराशायी हो गया और इमारत में रहने वाले कई लोग मलबे में फंस गए।

पढ़ें :- डुकाटी डियावेल ने लॉन्च की दमदार फीचर्स वाली बाइक, फीचर्स बना रहे दीवाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...