महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे की कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग जारी, संजय राउत बोले-मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

Uddhav Thackeray
महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे की कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग, संजय राउत बोले-मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद भी वहां सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेताओं की मुंबई के होटल में बैठक जारी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद सरकार बनाने की स्थिति साफ हो सकती है। शिवसेना और कांग्रेस नेताओं की एक पहली बैठक है। उद्धव कांग्रेस की कॉर्डिनेशन कमेटी से मुलाकात कर रहे हैं, इसमें कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बात फाइनल हो सकती है।

Maharashtra Uddhav Thackerays Meeting With Congress Leaders :

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत लीलावती अस्पताल से बाहर आ गए हैं। अस्पताल से बाहर आते ही संजय राउत ने कहा है कि अब तबीयत ठीक है और वो काम पर वापस लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बात निश्चित है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। बता दें कि, बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद एनसीपी और कांग्रेस सक्रिय हो गयी है।

सूत्रों की माने तो शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जल्द ही सरकार बनाने का ऐलान कर सकते हैं। इसको लेकर तीनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के बीच बातचीत जारी है। इनके बीच बैठकों का भी दौर जारी है। वहीं, कांग्रेस विधायकों का कहना है कि आलाकमान जो फैसला करेगा, हम वही मानेंगे। जयपुर के रिजॉर्ट में ये विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए थे।

हालांकि, कुछ विधायकों ने सीधे तौर पर कहा कि हमें शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनानी चाहिए, इसमें विचारधारा आड़े में नहीं आएगी। विधायकों का कहना है कि बीजेपी को दूर रखने के लिए किसी के भी साथ जाएंगे।

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद भी वहां सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेताओं की मुंबई के होटल में बैठक जारी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद सरकार बनाने की स्थिति साफ हो सकती है। शिवसेना और कांग्रेस नेताओं की एक पहली बैठक है। उद्धव कांग्रेस की कॉर्डिनेशन कमेटी से मुलाकात कर रहे हैं, इसमें कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बात फाइनल हो सकती है। उधर, शिवसेना नेता संजय राउत लीलावती अस्पताल से बाहर आ गए हैं। अस्पताल से बाहर आते ही संजय राउत ने कहा है कि अब तबीयत ठीक है और वो काम पर वापस लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बात निश्चित है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। बता दें कि, बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद एनसीपी और कांग्रेस सक्रिय हो गयी है। सूत्रों की माने तो शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जल्द ही सरकार बनाने का ऐलान कर सकते हैं। इसको लेकर तीनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के बीच बातचीत जारी है। इनके बीच बैठकों का भी दौर जारी है। वहीं, कांग्रेस विधायकों का कहना है कि आलाकमान जो फैसला करेगा, हम वही मानेंगे। जयपुर के रिजॉर्ट में ये विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए थे। हालांकि, कुछ विधायकों ने सीधे तौर पर कहा कि हमें शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनानी चाहिए, इसमें विचारधारा आड़े में नहीं आएगी। विधायकों का कहना है कि बीजेपी को दूर रखने के लिए किसी के भी साथ जाएंगे।