1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे की कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग जारी, संजय राउत बोले-मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे की कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग जारी, संजय राउत बोले-मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा

Maharashtra Uddhav Thackerays Meeting With Congress Leaders

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद भी वहां सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेताओं की मुंबई के होटल में बैठक जारी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद सरकार बनाने की स्थिति साफ हो सकती है। शिवसेना और कांग्रेस नेताओं की एक पहली बैठक है। उद्धव कांग्रेस की कॉर्डिनेशन कमेटी से मुलाकात कर रहे हैं, इसमें कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बात फाइनल हो सकती है।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत लीलावती अस्पताल से बाहर आ गए हैं। अस्पताल से बाहर आते ही संजय राउत ने कहा है कि अब तबीयत ठीक है और वो काम पर वापस लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बात निश्चित है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। बता दें कि, बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद एनसीपी और कांग्रेस सक्रिय हो गयी है।

सूत्रों की माने तो शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जल्द ही सरकार बनाने का ऐलान कर सकते हैं। इसको लेकर तीनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के बीच बातचीत जारी है। इनके बीच बैठकों का भी दौर जारी है। वहीं, कांग्रेस विधायकों का कहना है कि आलाकमान जो फैसला करेगा, हम वही मानेंगे। जयपुर के रिजॉर्ट में ये विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए थे।

हालांकि, कुछ विधायकों ने सीधे तौर पर कहा कि हमें शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनानी चाहिए, इसमें विचारधारा आड़े में नहीं आएगी। विधायकों का कहना है कि बीजेपी को दूर रखने के लिए किसी के भी साथ जाएंगे।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...