1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed की शिकायत पर एक्शशन में महाराष्ट्र महिला आयोग, उठाया ये बड़ा कदम

Urfi Javed की शिकायत पर एक्शशन में महाराष्ट्र महिला आयोग, उठाया ये बड़ा कदम

एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन ही जाती है। उर्फी इन दिनों मीडिया सेंसेशन बनी बन चुकी है। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। उर्फी (Urfi Javed)  अधिकतर अजीबो गरीब कपड़ों और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल होती रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन ही जाती है। उर्फी इन दिनों मीडिया सेंसेशन बनी बन चुकी है। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। उर्फी (Urfi Javed)  अधिकतर अजीबो गरीब कपड़ों और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल होती रहती हैं।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

इसकी वजह से हमेशा लोग उनके बारे में कुछ न कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। बीते दिनों उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के मुंबई की सड़कों पर अंग प्रदर्शन को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी है।

इसके उपरांत उर्फी ने भी पलटवार करते हुए भाजपा नेता चित्रा वाघ (BJP leader Chitra Wagh)  के विरोध में महाराष्ट्र महिला आयोग (Maharashtra Women’s Commission) में शिकायत दर्ज की है।

केस को लेकर उर्फी ने इल्जाम लगाया था कि भाजपा नेता चित्रा वाघ (BJP leader Chitra Wagh) ने उन्हें सामाजिक तौर पर पीटने की धमकी दी थी। इसके उपरांत उर्फी की इस शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से एक्शन लिया गया है। दरअसल महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस केस में पत्र लिखा गया है। जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करवानेके लिए बोला है।

 

पढ़ें :- Kiara Advani ने अपनी संगीत सेरेमनी में बोले चूड़िया पर किया जबरदस्त डांस, लीक हुआ वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...