महाराष्ट्र: यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 9 महीने की मासूम समेत 13 की मौत

महाराष्ट्र: यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 9 महीने की मासूम समेत 13 की मौत
महाराष्ट्र: यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 9 महीने की मासूम समेत 13 की मौत

मुंबई। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। 16 यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादस में 13 लोगों की मौत हो गई और अन्य 3 घायल हैँ। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक बस में तीन परिवार थे जो रत्नागिरी में गणपतिपुले मंदिर के दर्शन से लौट रहे थे। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल है। हादसा देर रात करीब पौने बारह बजे हुआ।

शुक्रवार रात कोल्हापुर के पास पंचगंगा नदी पर बने शिवाजी ब्रिज पर यह हादसा हुआ। बस में कुल 16 लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस शिवाजी ब्रिज से पहले बेकाबू हुई और डिवाइडर तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। बस के गिरते ही वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी साथ ही नदी में कूद कर बचाव के काम में जुट गए।

{ यह भी पढ़ें:- महाराष्ट्र : स्कूल की रसोई में मिले 60 जहरीले सांप, मचा हड़कंप }

मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और क्रेन की मदद से बस को निकाला। हालांकि, तब तक 13 लोग दम तोड़ चुके थे। पुलिस की टीम, सिविक अथॉरिटी और वरिष्ठ पुलिस अधकारियों सहित स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच लोगों को ढूंढने और मदद देने का काम कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- महाराष्ट्र में आज से प्लास्टिक बैन, जानिए पकड़े जाने पर कितना देना होगा जुर्माना }

मुंबई। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी। 16 यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादस में 13 लोगों की मौत हो गई और अन्य 3 घायल हैँ। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक बस में तीन परिवार थे जो रत्नागिरी में गणपतिपुले मंदिर के दर्शन से लौट रहे थे। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल है।…
Loading...