1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Maharatna Company Recruitment: Non Executive Posts पर निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें जल्द आवेदन

Maharatna Company Recruitment: Non Executive Posts पर निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें जल्द आवेदन

10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट यानी पीजी कैंडिडेट (PG Candidate) के लिए सरकारी कंपनी में नौकरी का बेहतरीन मौका आया है। सरकार की महारत्न कंपनी (Maharatna Company) कही जाने वाल ओएनजीसी (ONGC) ने नॉन एग्जीक्यूटिव पदों (Non Executive Posts) पर योग्य कैंडिडेट से आवेदन मांगे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Maharatna Company Recruitment: 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट यानी पीजी कैंडिडेट (PG Candidate) के लिए सरकारी कंपनी में नौकरी का बेहतरीन मौका आया है। सरकार की महारत्न कंपनी (Maharatna Company) कही जाने वाल ओएनजीसी (ONGC) ने नॉन एग्जीक्यूटिव पदों (Non Executive Posts) पर योग्य कैंडिडेट से आवेदन मांगे हैं।

पढ़ें :- Teacher Recruitment: झारखंण्ड सरकार 3 हजार से भी ज्यादा निकली टीचरों की भर्ती, कैंडीडेट्स ऐसे करें अप्लाई

आवश्यक जानकारी 

कंपनी कुल 933 नॉन एग्जीक्यूटिव (933 Non Executive) के पदों को भरने जा रही है। ओएनजीसी द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार, देहरादून (उत्तराखण्ड), दिल्ली, मुंबई (महाराष्ट्र), गोवा, गुजरात, जोधपुर (राजस्थान), चेन्नई और कराईकल (तमिलनाडु और पुदुचेरी), असम, अगरतला (त्रिपुरा), कोलकाता (पश्चिम बंगाल) और बोकारो (झारखण्ड) में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर टेक्निशियन और अन्य के पदों पर भर्ती की जानी है।

 योग्यता

जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों के लिए कैंडिडेट के पास संबंधित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं, जूनियर टेक्निशियन पदों के लिए कैंडिडेट को हाई स्कूल और सम्बन्धित ट्रेड में सर्टिफिकेट प्राप्त किया होना चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई

कैंडिडेट को आवेदन के लिए ओएनजीसी की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर विजिट करने के बाद करिअर सेक्शन में जाना होगा। कैंडिडेट को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद वह अपना आवेदन भर कर सबमिट कर सकेंगे। बता दें कि कैंडिडेट 28 मई, 2022 तक अपना एप्लिकेशन सबमिट कर सकते हैं।

एप्लिकेशन फीस

आवेदन के दौरान कैंडिडेट को आवेदन के साथ 300 रुपये का शुल्क जमा कराना होगा। वहीं, एससी, एसटी, दिव्यांग और एक्स-सर्विसमैन कैटेगरी के कैंडिडेट के लिए शुल्क माफ है।

पढ़ें :- AIIMS Recruitment: AIIMS ने राजकोट में कई पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...