महावीर फोगाट पहलवान बेटी बबीता के साथ आज बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

babita
महावीर फोगाट पहलवान बेटी बबीता के साथ आज बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली। हरियाण में विधानसभा चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को झटका लगा है। जेजेपी का दामन छोड़कर द्रोणाचार्य अवार्ड विजेता महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि महावीर या बबीता फोगाट को बीजेपी विधानसभा का टिकट भी दे सकती है।

Mahavir Phogat May Join Bjp Today With Daughter Babita :

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी का दामन थामने का ऐलान कर सकते हैं। महावीर फोगाट दादरी के गांव बलाली के रहने वाले हैं। बबीता फोगाट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बीजेपी सरकार की तारीफ भी की थी।

इसके साथ ही उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के एक भाषण को भी रिट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे मन में जरा भी कन्फ्यूजन नहीं था कि अनुच्छेद 370 हटना चाहिए या नहीं। मैं मानता हूं कि 370 से देश और कश्मीर का भला नहीं हुआ। इसे बहुत पहले ही हट जाना चाहिए था। 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा और कश्मीर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले महावीर फोगाट ने दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का हाथ थामा था। उनको जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया था। जेजेपी के लिए यह अहम कामयाबी मानी जा रही थी।

नई दिल्ली। हरियाण में विधानसभा चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को झटका लगा है। जेजेपी का दामन छोड़कर द्रोणाचार्य अवार्ड विजेता महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि महावीर या बबीता फोगाट को बीजेपी विधानसभा का टिकट भी दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी का दामन थामने का ऐलान कर सकते हैं। महावीर फोगाट दादरी के गांव बलाली के रहने वाले हैं। बबीता फोगाट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बीजेपी सरकार की तारीफ भी की थी। इसके साथ ही उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के एक भाषण को भी रिट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे मन में जरा भी कन्फ्यूजन नहीं था कि अनुच्छेद 370 हटना चाहिए या नहीं। मैं मानता हूं कि 370 से देश और कश्मीर का भला नहीं हुआ। इसे बहुत पहले ही हट जाना चाहिए था। 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा और कश्मीर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ेगा। गौरतलब है कि इससे पहले महावीर फोगाट ने दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) का हाथ थामा था। उनको जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया था। जेजेपी के लिए यह अहम कामयाबी मानी जा रही थी।