1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. महेन्द्र सिंह धोनी ने किया टीचर बनने के लिए आवेदन, फार्म में पिता का नाम सचिन लिखा

महेन्द्र सिंह धोनी ने किया टीचर बनने के लिए आवेदन, फार्म में पिता का नाम सचिन लिखा

आप ऊपर की लाइन पढ़ के जरुर हैरान हो गये होंगे। आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसी क्या मजबूरी हो गई महेन्द्र सिंह धोनी को जो उन्हें टीचर बनने के लिए फार्म भरना पड़ा। फार्म भरा वो तो अलग की बात है पर पिता की नाम की जगह सचिन तेंदुलकर का नाम ये तो और भी दिमाग पर जोर डालने वाली बात हो गई। यहां हम आपको बताते हैं कि ये माजरा क्या है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आप ऊपर की लाइन पढ़ के जरुर हैरान हो गये होंगे। आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसी क्या मजबूरी हो गई महेन्द्र सिंह धोनी को जो उन्हें टीचर बनने के लिए फार्म भरना पड़ा। फार्म भरा वो तो अलग की बात है पर पिता की नाम की जगह सचिन तेंदुलकर का नाम ये तो और भी दिमाग पर जोर डालने वाली बात हो गई। यहां हम आपको बताते हैं कि ये माजरा क्या है। दरअसल छत्तीसगढ़ में 14850 टीचरों की भर्ती प्रक्रिया रुकी हुई है।

पढ़ें :- MSD: जानें किस साथी खिलाड़ी की पत्नी के साथ धोनी की फोटो हुई सोशल मीडिया में वायरल

इसी बीच इसे लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक अजीबो-गरीब मामले में महेंद्र सिंह धोनी ने रायपुर में टीचर की पोस्ट के लिए अप्लाई किया है। इससे भी हैरान करने वाली बात है कि आवेदक ने अपने पिता का नाम सचिन तेंदुलकर लिखा है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक ये मामला फर्जी है। इस दौरान सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि अधिकारियों ने एमएस धोनी को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट भी कर दिया।

आवेदक के इंटरव्यू के लिए ना आने पर ये मामला सामने आया। शुक्रवार को 15 सिलेक्ट लोगों का इंटरव्यू होना था। जब एमएस धोनी नहीं पहुंचे तो अधिकारियों को शक हुआ। इसके बाद अधिकारियों ने दिए गए नंबर पर कॉल की तो ये आउट ऑफ रीच आया। एप्लीकेशन के अनुसार धौनी ने दुर्ग जिले के सीएसवीटीयू विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की थी।

जैसे ही जैसे ही यह मामला सामने आया तो अन्य उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया पर चयनित उम्मीदवारों की सूची पोस्ट कर दी। वहीं अधिकारी अब फर्जी आवेदक के खिलाफ एफआईआर करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि अधिकारियों ने एप्लीकेशन के फर्जी होने को स्वीकार कर लिया है, लेकिन यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि इस उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए कैसे चुना गया।

 

पढ़ें :- DHONI LOVERS: धोनी के नये लुक ने मचाया सोशल मीडिया में हंगामा, देखें कैसे दिख रहे हैं कैप्टन कूल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...