1. हिन्दी समाचार
  2. महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी संग डांस कर मनाया अपना बर्थडे, पत्नी ने शेयर की फोटो

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी संग डांस कर मनाया अपना बर्थडे, पत्नी ने शेयर की फोटो

Mahendra Singh Dhoni Celebrated His Birthday Wife Shared Photo Of

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार अपना बर्थडे मनाया। इस दौरान उनकी पत्नी, बेटी समेत अन्य करीबी उनके साथ थे। 7 जुलाई 1981 को जन्मे महेंद्र सिंह धोनी 38 साल के हो गए हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान धोनी बेटी के साथ डांस भी किये। इस दौरान पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा के साथ डांस करते दिख रहे हैं। बर्थडे की फोटो शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा है — Happy Bday boy। जवाब में धोनी के फैन्स ने भी उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी फोटोज शेयर की गईं हैं। एक फोटो में महेंद्र सिंह धोनी के पूरे चेहरे पर केक लगा हुआ है। इस दौरान वह बेटी को गोद में उठाए हुए हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर धोनी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। जन्मदिन से एक दिन पहले ट्विटर पर ICC ने एक वीडियो जारी किया था। वीडियो में विराट कोहली ने कहा — ‘जब मैं पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम में गया था तब धोनी मेेरे कप्तान थे। आज बेशक मैं भारतीय टीम का कप्तान हूं लेकिन मेरे लिए वह हमेश कप्तान रहेंगे।’

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...