1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एमएस धौनी ने पत्नी, बेटी व टीम के साथ मनाया अपना जन्मदिन

एमएस धौनी ने पत्नी, बेटी व टीम के साथ मनाया अपना जन्मदिन

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने बेटी जीवा, पत्नी साक्षी और भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ अपना 38वां जन्मदिन मनाया।

धौनी के जन्मदिन पर केक काटने के लम्हों का एक वीडियो बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के आधिरिक फेसबुक पेज पर शेयर किया। धौनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई के वीडियो में धौनी बेटी जीवा के साथ बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में बेटी जीवा और पत्नी साक्षी को केक खिला रहे हैं। अपनी कप्तानी में भारत को वर्ष 2007 में टी 20 विश्व कप और 2011 में विश्व कप जिताने वाले धौनी को बीसीसीआई और आईसीसी ने भी बधाई दी है।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा चार विश्व कप चार अलग-अलग लुक। आपको को कौन सा सबसे ज्यादा पसंद है एक तस्वीर चुनें। हैप्पी बर्थडे धौनी। आईसीसी ने अपने ट्विटर पर लिखा एक आदमी, अरबों भावनाएं। जीवन भर की यादें। हैप्पी बर्थडे एमएस धौनी।

धौनी अपनी कप्तानी में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब भी जिता चुके हैं। इसके अलावा उनकी कप्तानी में भारतीय टीम टेस्ट और वनडे में नंबर 1 रह चुकी है। वह टी20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...