धोनी को पद्मभूषण मिलने पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज मे किया यह ट्‌वीट…

वीरेंद्र सहवाग , पद्मभूषण , धोनी
धोनी को पद्मभूषण मिलने पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज मे किया यह ट्‌वीट...

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से देश का तीसरा सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान पद्म भूषण लिया।  इस सम्मान को ग्रहण करने आए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने लेफ्टिनेंट कर्नल का ड्रेस पहना था और इस ड्रेस में उन्होंने इस सम्मान को ग्रहण किया। गौरतलब है कि धोनी को सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद सम्‍मान दिया हुआ है। भारत को 1983 के बाद 2 अप्रैल 2011 में धोनी ने दूसरी बार क्रिकेट का विश्व चैंपियन बनाया था। ये एक संयोग है कि धोनी को इसी यादगार दिन ये सम्मान हासिल हुआ।

सहवाग का ट्‌वीट

गौरव के इस क्षण को और भी यादगार बनाने के लिए धौनी ने सेना की वरदी में यह पुरस्कार प्राप्त किया है। इस बात की चर्चा पूरे देश में हो रही है। उनके साथी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस बात पर उनकी प्रशंसा करते हुए बधाई दी है।  सहवाग ने ट्‌वीट किया है- बधाई लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धौनी। मार्च पास्ट, सैल्यूट से लेकर सर्टिफिकेट पकड़ने तक सबकुछ बेहतरीन। बहुत बधाई।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG: आज अंग्रेजों से भिड़ेगी विराट कोहली की सेना }

वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्‌वीट कर धौनी को बधाई दी है। लक्ष्मण ने लिखा है- हृदय से धन्यवाद। मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं धौनी को इस तरह सेना की वर्दी में पुरस्कार लेते हुए। वे इस पुरस्कार को डिजर्व करते हैं। आज ही के दिन सात साल पहले उन्होंने देश को विश्व कप दिलाया था।


बीसीसीआई ने भी ट्‌वीट कर धौनी को बधाई दी है। बीसीसीआई ने ट्‌वीट किया है- लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धौनी को मिला पद्म पुरस्कार।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से देश का तीसरा सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान पद्म भूषण लिया।  इस सम्मान को ग्रहण करने आए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने लेफ्टिनेंट कर्नल का ड्रेस पहना था और इस ड्रेस में उन्होंने इस सम्मान को ग्रहण किया। गौरतलब है कि धोनी को सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद सम्‍मान दिया हुआ है। भारत को 1983 के बाद 2 अप्रैल 2011 में…
Loading...