1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. महेंद्र सिंह धोनी ने लगाए जमकर छक्के, देखें बेहतरीन टच में आ रहे हैं नजर Vedio

महेंद्र सिंह धोनी ने लगाए जमकर छक्के, देखें बेहतरीन टच में आ रहे हैं नजर Vedio

महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो रही है, वो आईपीएल के अगले सीजन में फिर से चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे। जल्द ही आईपीएल का आगाज होना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mahendra Singh Dhoni Hit A Big Six See Vedio Coming In The Best Touch

नई दिल्ली। जल्द ही आईपीएल के अगले सत्र का आगाज होने वाला है। 9 अप्रैल से आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन होना है, जबकि 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच खेलना है। सीएसके अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी जमकर छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सीएसके के लिए पिछला सीजन बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था, टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

पढ़ें :- धोनी के साथ तालमेल अच्छा क्यों रहा उनके टीम के दोस्त ने बताई वजह

ऐसे में इस सीजन के सीएसके के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। सीएसके को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेलना है। सीएसके का आखिरी लीग मैच 23 मई को होगा, जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा। सीएसके के खिलाड़ी आने वाले सीजन की तैयारियों में जुट चुके हैं। सीएसके का प्रैक्टिस कैंप चेन्नई में लगा है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत अंबाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे अहम क्रिकेटर इसमें हिस्सा लेने पहुंच चुके हैं। धोनी आईपीएल 2021 से पहले काफी अच्छे टच में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- मेरे शादी में हिस्सा लेने पहुंचे थे गांगुली, पाक के पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X