1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mahesh Babu ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज, शेयर किया अपनी अगली फिल्म का नाम

Mahesh Babu ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज, शेयर किया अपनी अगली फिल्म का नाम

सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने घोषणा की है कि उनकी नवीनतम तेलुगू फिल्म का नाम 'गुंटूर करम' (Guntur Karam) रखा गया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने बुधवार को सोशल मीडिया पर नई फिल्म का शीर्षक और टीज़र शेयर किया क्योंकि उन्होंने अपने पिता और अभिनेता कृष्णा को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने घोषणा की है कि उनकी नवीनतम तेलुगू फिल्म का नाम ‘गुंटूर करम’ (Guntur Karam) रखा गया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने बुधवार को सोशल मीडिया पर नई फिल्म का शीर्षक और टीज़र शेयर किया क्योंकि उन्होंने अपने पिता और अभिनेता कृष्णा को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

पढ़ें :- Amit Tandon's wedding: परिणीति चोपड़ा के बाद इस एक्टर ने दूसरी बार रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

“आज का दिन और भी खास है! यह आपके लिए है नन्ना, ”बाबू ने नई फिल्म के पोस्टर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा। तेलुगू सिनेमा के एक दिग्गज, घट्टामनेनी शिवराम कृष्ण, जिन्हें कृष्णा के नाम से जाना जाता है, का नवंबर 2022 में 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया।


एक अन्य पोस्ट में, बाबू ने फिल्म का शीर्षक साझा किया। “अत्यधिक ज्वलनशील! #GunturKaaram” उन्होंने लिखा। फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम ने किया है, जिन्होंने सुपरस्टार के साथ पहले ‘अथाडू’ (2005) और ‘खलेजा’ (2010) फिल्मों में काम किया था। हरिका और हसीन क्रिएशन के तहत एस राधा कृष्णा द्वारा निर्मित ‘गुंटूर करम’ में पूजा हेगड़े और श्री लीला भी हैं। यह फिल्म 13 जनवरी, 2024 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...