1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. महेश बाबू को सता रही दिवंगत पिता की याद, इमोशनल हो लिखा नोट- मेरी प्रेरणा…मेरा साहस..

महेश बाबू को सता रही दिवंगत पिता की याद, इमोशनल हो लिखा नोट- मेरी प्रेरणा…मेरा साहस..

तेलुगू फिल्म सुपरस्टार और अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा का 15 नवंबर को निधन हो गया था। महान आइकन को 14 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: तेलुगू फिल्म सुपरस्टार और अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा का 15 नवंबर को निधन हो गया था। महान आइकन को 14 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

पढ़ें :- महेश बाबू पर टुटा दुखों का पहाड़, फेमस एक्टर पिता Krishna ने दुनिया को कहा अलविदा

वह 79 वर्ष के थे।उनके निधन के कुछ दिनों बाद, महेश बाबू ने अपने दिवंगत पिता को संबोधित एक हार्दिक नोट साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। “तुम्हारा जीवन मनाया गया…तुम्हारे जाने का जश्न और भी मनाया जा रहा है…यही है तुम्हारी महानता।

पढ़ें :- Confirmed news: RRR की सफलता के बाद राजामौली की इस फिल्म में महेश बाबू के संग दीपिका आएंगी नजर

तुमने निडर होकर अपना जीवन जिया…साहसी और साहसी तुम्हारा स्वभाव था। मेरी प्रेरणा…मेरा साहस…और सब जिसे मैंने ऊपर देखा और जो वास्तव में मायने रखता था वह वैसे ही चला गया। लेकिन अजीब तरह से, मुझे अपने अंदर यह ताकत महसूस होती है जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की थी… अब मैं निडर हूं…आपका प्रकाश मुझमें हमेशा के लिए चमकेगा। ..मैं आपकी विरासत को आगे बढ़ाऊंगा… आपको और भी गौरवान्वित करूंगा…लव यू नन्ना…माय सुपरस्टार,’ उन्होंने लिखा।

दिग्गज अभिनेता, जिनका पूरा नाम घट्टामननेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति है, इस साल मई में 79 साल के हो गए। सितंबर में अपनी पत्नी इंदिरा देवी की मृत्यु के बाद से बीते जमाने के सुपरस्टार को अवसाद में बताया गया था। जनवरी में उन्होंने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को खो दिया।

 

पढ़ें :- दुखद: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, लम्बी बीमारी के बाद मां इंदिरा देवी का निधन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...