1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता कहने वाली महेश बाबू, जल्द रखेंगे हिंदी सिनेमा में कदम

बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता कहने वाली महेश बाबू, जल्द रखेंगे हिंदी सिनेमा में कदम

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है बीते दिनों उनका एक बयान बहुत विवादित रहा जिसके चलते वो काफी सुर्ख़ियों में रहें. दरअसल, उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है! इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो वर्ग में बंट गए थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है बीते दिनों उनका एक बयान बहुत विवादित रहा जिसके चलते वो काफी सुर्ख़ियों में रहें. दरअसल, उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है! इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो वर्ग में बंट गए थे।

पढ़ें :- दुखद: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, लम्बी बीमारी के बाद मां इंदिरा देवी का निधन

आपको बता दें, किसी ने एक्टर को सही ठहराया था तो कइयों ने इस पर आपत्ति जताई थी। हालांकि, उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया। खैर बात आई गई हो गई। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वो ‘बाहुबली’ और ‘RRR’ जैसी फिल्मों के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जो पैन-इंडिया (Pan-India) लेवल पर बनेगी।

बॉलीवुड को लेकर दिया था बड़ा बयान 

‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता…’ ये दावा करने के महीनों बाद तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) एक बार फिर चर्चा में हैं। अब ऐसा लग रहा है कि एक्टर फाइनली अपने शब्दों को वापस ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू अब हिंदी-स्पीकिंग ऑडियंस का भी दिल जीतने के लिए अब पूरी तरह तैयार हैं। कहा जा रहा है कि वो फेमस फिल्ममेकर SS Rajamouli की अगली पैन-इंडिया मूवी में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। राजामौली की एक और पैन-इंडिया मूवी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...