1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mahesh Bhatt Heart Surgery: फेमस फिल्म मेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल ने हेल्थ अपडेट

Mahesh Bhatt Heart Surgery: फेमस फिल्म मेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल ने हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े अधिकतर लोग अंबानी परिवार पार्टी में नजर आ रहे थे, लेकिन अगर कोई गायब था तो वो था भट्ट परिवार। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अंबानी परिवार की पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे। दरअसल इस समय भट्ट परिवार थोड़ा परेशान चल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mahesh Bhatt Heart Surgery: बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े अधिकतर लोग अंबानी परिवार पार्टी में नजर आ रहे थे, लेकिन अगर कोई गायब था तो वो था भट्ट परिवार। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अंबानी परिवार की पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

दरअसल इस समय भट्ट परिवार थोड़ा परेशान चल रहा है। यही कारण है कि वह अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल नहीं हो पाए थे। खबर है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  के पापा यानी बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी (Mahesh Bhatt’s heart surgery) हुई है। वह पिछले काफी समय से हार्ट की परेशानी से जूझ रहे थे। अब उनके बेटे राहुल भट्ट ने पापा का हेल्थ अपडेट लोगों को बताया है।

महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी

आपको बता दें कि फिल्ममेकर महेश भट्ट को पिछले कुछ समय से हार्ट की समस्या हो रही थी। ऐसे में महेश भट्ट को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। खबर है कि पिछले महीने उनके हार्ट का मेजर चेकअप भी हुआ था जिसमें कुछ डिडेक्ट हुआ था और उसी के बाद सर्जरी की जरूरत महसूस हुई थी। डॉक्टरों ने महेश भट्ट से जल्द से जल्द हार्ट की सर्जरी करने के लिए कहा था।

इसी हफ्ते आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की हार्ट की सर्जरी हुई है। इस बारे में जब उनके बेटे राहुल भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। राहुल भट्ट ने बताया कि उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिलहाल उनकी हार्ट सर्जरी हुई है।

 

पढ़ें :- Pathan Controversy: दीपिका की बिकिनी को लेकर बरेली में मॉल में हुई जम करा मारपीट 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...